रणबीर कपूर ने खोला राज, कब हुआ था उन्‍हें कट्रीना कैफ से प्‍यार

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में रणबीर कपूर ने बताया कि कब उन्‍हें कट्रीना कैफ से प्‍यार हुआ था।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 01 Sep 2016 08:19 AM (IST) Updated:Thu, 01 Sep 2016 09:07 AM (IST)
रणबीर कपूर ने खोला राज, कब हुआ था उन्‍हें कट्रीना कैफ से प्‍यार

नई दिल्ली। रणबीर कपूर ने इस बात को सार्वजनिक तौर पर कभी नहीं कबूला कि वो कट्रीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद रणबीर ने इस राज से पर्दा उठाया है कि कट्रीना से उन्हें कब प्यार हुआ था। साथ ही ये भी बताया कि कट्रीना उनकी जिंदगी में क्या मायने रखती हैं।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में रणबीर और कट्रीना के अलग होने की खबरें सामने आई थीं। रणबीर और कट्रीना के मुद्दे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे ये साफ हो गया कि ये दोनों अब साथ नहीं हैं। इन दिनों रणबीर और कट्रीना फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। अब भी की प्रमोशन करने में रणबीर और कट्रीना जुट गए हैं।

रणबीर कपूर ने बताया, कब हुआ था कटरीना कैफ से पहली बार प्यार!

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि कब उन्हें कट्रीना से प्यार हुआ था। उन्होंने कहा, 'ये उन दिनों की बात है जब हम फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग कर रहे थे। तब हम दोनों करीब आ गए थे।' ये उन दिनों की बात है जब रणबीर का दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप हुआ था। उधर कट्रीना, सलमान खान को डेट कर रही थीं। 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में सलमान खान ने एक कैमियो भी किया था।

रणबीर से जब पूछा गया कि कट्रीना उनकी जिंदगी में क्या मायने रखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'देखिए, मेरी जिंदगी में मम्मी-पापा के बाद कट्रीना का स्थान है। लेकिन लोग इस बात का नहीं समझेंगे। मैं समझाना भी नहीं चाहता और इस मुद्दे को मीडिया में बेचना भी नहीं चाहता हूं।'

ऋषि कपूर ने 'ऐ दिल है मुश्किल ' में खुद को देख लिया, जानिए कैसे

गौरतलब है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कट्रीना उनकी असिस्टेंट के किरदार में नजर आएंगी।

मिलिए, तनु वेड्स मनु के 'पप्पी जी' यानि दीपक डोबरियाल से...

chat bot
आपका साथी