जानिए, इन दिनों रणबीर कपूर किस लड़की को कर रहे हैं डेट!

कट्रीना कैफ के जानें के बाद रणबीर सिंह की जिंदगी में एक मिस्ट्री गर्ल ने दस्तक दे दी है। खबरें हैं कि दिल्ली की रहने वाली इस लड़की को रणबीर इन दिनों गुपचुप डेट कर रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 11 May 2016 10:24 AM (IST) Updated:Wed, 11 May 2016 11:10 AM (IST)
जानिए, इन दिनों रणबीर कपूर किस लड़की को कर रहे हैं डेट!

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के ब्रेकअप की खबर अब पुरानी हो चुकी है। ताजा खबर ये है कि कट्रीना के जाने के बाद रणबीर की जिंदगी में किसी और बाला ने दे दी है दस्तक। जी हां, ये कोई बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं, बल्कि दिल्ली की रहने एक मिस्ट्री गर्ल हैं।

देखिए, हनीमून पर गए बिपाशा और करण की बेडरुम की फोटो

'बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम' की खबर के मुताबिक, रणबीर दिल्ली की इस लड़की को इन दिनों गुपचुप तरह से डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई है। हालांकि रणबीर इस लड़की के लिए भी गंभीर होंगे ये कहना थोड़ा मुश्किल होगा। क्योंंकि उनके हाव-भाव यही बताते हैं कि वो फिलहाल अपनी बैचलर लाइफ को जमकर एंज्वॉय कर रहेे हैं।

रणबीर ने खोया आपा, छीना फोटो जर्नलिस्ट का मोबाइल फोन!

रणबीर इन दिनों मोरक्को में अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर रहे हैं। यहां उनके साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और फिल्म की हीरोइन कट्रीना कैफ भी मौजूद हैंं। हालांकि दोनों फिल्म में जरूर साथ काम कर रहे हैं, लेकिन निजी जिंदगी में दोनों के बीच काफी दूरियां और कड़वाहट आ चुकी है।

chat bot
आपका साथी