Exclusive: जग्गा जासूस में रणबीर ने दी कटरीना को इतनी हिस्सेदारी

रणबीर कपूर ने मंगलवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जग्गा जासूस शूटिंग पूरी हो गई है और वो फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 12 Apr 2017 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 12 Apr 2017 01:06 PM (IST)
Exclusive: जग्गा जासूस में रणबीर ने दी कटरीना को इतनी हिस्सेदारी
Exclusive: जग्गा जासूस में रणबीर ने दी कटरीना को इतनी हिस्सेदारी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। 'मालगाड़ी' की तरह रुक रुक कर बन रही अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस को लेकर लोगों में हाल में भले ही उत्सुकता कम हो गई हो लेकिन रणबीर कपूर फिल्म की शूटिंग पूरी होने से ख़ुश हैं और कहते हैं फिल्म जितनी उनकी है उतनी ही कटरीना कैफ की भी।

रणबीर कपूर ने मंगलवार को मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जग्गा जासूस शूटिंग पूरी हो गई है और वो फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ करेंगे। रणबीर ने कहा " सोमवार मेरे लिए ऐतिहासिक दिन था क्योंकि फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग का वो अंतिम दिन था। मैं बहुत खुश हूं फिल्म को लेकर, जैसा आप जानते है निर्माता के तौर पर मेरी पहली फिल्म है।मुझे आशा है कि फिल्म को सबका समर्थन भी मिलेगा और दर्शकों को भी फिल्म पसंद आएगी।" इस मौके पर जब कटरीना के बारे में रणबीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा बिलकुल नहीं है कि ये सिर्फ उनकी ही फिल्म है। कटरीना ने बहुत मेहनत से इस फिल्म पर काम किया है। हम फिल्म को अच्छी तरह प्रमोट करेंगे।

यह भी पढ़ें:Exclusive: जब सलमान खान का छूटा पसीना और मुंह से निकला... 

गौरतलब है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' लेकर अब तक ढ़ेर सारी खिचड़ी पक चुकी है। बताया जाता है कि फिल्म को बार बार शूट करने और रणबीर और कटरीना की रिलेशनशिप में प्रॉब्लम आने के कारण भी फिल्म में देर हुई है।

chat bot
आपका साथी