रणबीर-कट्रीना की 'जग्गा जासूस' के लिए आपको करना होगा लंबा इंतजार!

अनुराग बासु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी तक फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन हो रही थीं, तो अब रिलीज डेट भी अगले साल तक के लिए टाल सकती है

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2016 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2016 01:09 PM (IST)
रणबीर-कट्रीना की 'जग्गा जासूस' के लिए आपको करना होगा लंबा इंतजार!

मुंबई(मिड-डे)। हाल ही में रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ ने अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग खत्म की है। दोनों के ब्रेकअप की वजह से फिल्म की शूटिंग को कई बार पोस्टपोन करना पड़ा। इन सभी मुश्किलों से ये फिल्म निकली ही थी कि लो अब खबर आ रही है कि इसकी रिलीज डेट अगले साल तक के लिए टाली जा सकती है।

पहचानिए, कैन हैं ये दो बॉलीवुड के सुपरस्टार?

जी हां फिल्म के पोस्ट प्रोड्क्शन का काम फिलहाल रूका हुआ है। बता दें अभिनय के साथ रणबीर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं और वो नहीं चाहते कि फिल्म इस साल रिलीज हो। दरअसल रणवीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। उनका मानना है कि दर्शक एक के बाद एक कई फिल्मों में एक ही अभिनेता को देखकर उब जाता है। इस वजह से फिल्म को नुकसान का सामना करना पड़ता है। बस यही वजह है कि रणबीर चाहते हैं कि 'जग्गा जासूस' अगले साल रिलीज हो।

रितिक रोशन का ये बयान बढ़ा सकता है कंगना रनोट की मुश्किलें

बता दें 'जग्गा जासूस' में रणबीर जासूस की भूमिका में नजर आएंगे और उनके साथ कट्रीना कैफ अहम भूमिका निभाएंगी। वहीं करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन अनुष्का शर्मा और फवाद खान नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी