वाह! 40 दिनों तक साथ रहेंगे रणबीर-कट्रीना

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ को साथ वक्त बिताने का बस एक मौका चाहिए होता है। हाल ही में दोनों नए साल के जश्न पर न्यूयॉर्क में छुंिट्टयां मना रहे थे और अब दोनों लंबे समय के लिए साथ रहने वाले हैं। जी हां चर्चा है कि रणबीर और कैट जल्द ही फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए थाईलैंड रवाना होने वाले हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 06 Jan 2014 10:41 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2014 10:51 AM (IST)
वाह! 40 दिनों तक साथ रहेंगे रणबीर-कट्रीना

मुंबई। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ को साथ वक्त बिताने का बस एक मौका चाहिए होता है। हाल ही में दोनों नए साल के जश्न पर न्यूयॉर्क में छुंिट्टयां मना रहे थे और अब दोनों लंबे समय के लिए साथ रहने वाले हैं। जी हां चर्चा है कि रणबीर और कैट जल्द ही फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए थाईलैंड रवाना होने वाले हैं।

पढ़ें : जग्गा जासूस की स्क्रिप्ट में फेरबदल चाहते हैं अनुराग

सूत्रों ने बताया कि अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग 10 जनवरी के बाद शुरू हो रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए टीम को थाईलैंड जाना होगा। ऐसे में कैट और रणबीर को 40 दिन साथ रहने का मौका मिलेगा। रणबीर के पास और भी कई फिल्मों के काम हैं, इसलिए जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं।

बताया जाता है कि हाल ही में कैट और रणबीर मीडिया से बचते बचते न्यूयॉर्क पहुंचे और वहीं पर दोनों ने नए साल का जश्न मनाया। साल के शुरु होते ही दोनों के प्यार के चर्चे और तेज हो गए हैं। माना जा रहा है कि ये पहली बार होगा जब इस जोड़ी को इतना लंबा समय साथ बिताने का मौका मिल रहा है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी