रामू ने शुरू की 'किलिंग वीरप्‍पन' की शूटिंग, तस्‍वीरें भी की शेयर

राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली फिल्‍म 'किलिंग वीरप्‍पन' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी यह फिल्‍म कुख्‍यात चंदन तस्‍कर वीरप्‍पन पर आधारित है। उसकी हत्‍या करने वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका में शिवराजकुमार होंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 19 Jun 2015 04:55 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2015 05:26 PM (IST)
रामू ने शुरू की 'किलिंग वीरप्‍पन' की शूटिंग, तस्‍वीरें भी की शेयर

मुंबई। राम गोपाल वर्मा ने अपनी अगली फिल्म 'किलिंग वीरप्पन' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी यह फिल्म कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन पर आधारित है। उसकी हत्या करने वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका में शिवराजकुमार होंगे। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

शिवाराजकुमार उन्हीं दिग्गज कन्नड़ अभिनेता राजकुमार के सबसे बड़े बेटे हैं, जिनका जुलाई 2000 में वीरप्पन ने अपहरण कर लिया था और 108 दिनों की कैद के बाद रहस्यमयी हालातों में उन्हें छोड़ा गया था। वहीं, वीरप्पन की भूमिका निभाने के लिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के छात्र संदीप को चुना गया है।

पूनम पांडे ने सेक्सी अंदाज में किया योग, वीडियो हुआ वायरल

राम गोपाल वर्मा इस फिल्म के जरिए कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा हैं। यह उनकी पहली निर्देशित कन्नड़ फिल्म होगी। इसके अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर इस फिल्म की शूटिंग होने की जानकारी दी है। इस फिल्म की एक तस्वीर ये भी है।

chat bot
आपका साथी