Ram Charan Covid 19 Positive : साउथ सुपरस्टार राम चरण हुए कोरोना वायरस का शिकार, ख़ुद दी जानकारी

Ram Charan Covid 19 Positive साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने फैंस को दी है। राम चरण ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए बताया है ।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 01:55 PM (IST)
Ram Charan Covid 19 Positive : साउथ सुपरस्टार राम चरण हुए कोरोना वायरस का शिकार, ख़ुद दी जानकारी
Photo Credit - Ram Charan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं, इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने फैंस को दी है। राम चरण ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए बताया है कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और फिलहाल वो घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

एक्टर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि मुझमें इसके कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन मैंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। उम्मीद है मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मज़ूबत होकर बाहर आऊंगा’। आपने पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने ये रिक्वेस्ट भी की है कि, ‘जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरा साथ या मेरे आस पास रहे हैं वो भी अपने टेस्ट करवा लें। मैं अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट देता रहूंगा’।

Request all that have been around me in the past couple of days to get tested.

More updates on my recovery soon. pic.twitter.com/lkZ86Z8lTF

— Ram Charan (@AlwaysRamCharan) December 29, 2020

हाल ही में राम चरण ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था। सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनमें एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला और उनके कुछ दोस्त नज़र आ रहे थे। इससे पहले राम चरण अपनी कज़न सिस्टर निहारिका की शादी आटेंड की थी। निहारिका की शादी से राम चरण की डांस करते हुए कुछ फोटोज़ भी सामने आई थीं।

#NisChay✨❤️ pic.twitter.com/JOHUs3Jd8K

— Niharika Konidela (@IamNiharikaK) December 8, 2020

आपको बता दें कि राम चरण से पहले उनके पिता और साउथ के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। चिरंजीवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई था। इसके बाद एक्टर ने अपने आप को घर पर ही क्वारंटाइन किया था।

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एस. एस राजामौल की फिल्म आरआरआर (RRR) में नज़र आने वाले हैं। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। फिल्म में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर भी मेल लीड के रोल में होंगे। इनके अलावा इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट भी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी