क्यूटनेस में राहा को टक्कर दे रही है Ram Charan और Upasana की बेटी, एक्टर के जन्मदिन पर दिखा Klin Kaara का चेहरा

राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) बुधवार सुबह तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे थे। इस मौके पर क्लिन कारा भी नजर आई। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राम चरण की लाडली का चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा है । फैंस ये वीडियो देख खुशी से झूम रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 27 Mar 2024 01:07 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 01:07 PM (IST)
क्यूटनेस में राहा को टक्कर दे रही है Ram Charan और Upasana की बेटी, एक्टर के जन्मदिन पर दिखा  Klin Kaara का चेहरा
क्लिन कारा कोनिडेला का चेहरा (Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राम चरण (Ram Charan) और उपासना कोनिडेला कामिनेनी (Upasana Konidela Kamineni) बीते साल जून में पेरेंट्स बने थे। माता-पिता बनने के बाद ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर और वीडियो पोस्ट करता है, लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया।

ऐसे में फैंस बेसब्री से क्लिन कारा को देखने के लिए तरस रहे हैं। इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राम चरण की लाडली का चेहरा नजर आ रहा है। दरअसल, बुधवार सुबह राम चरण ने  अपने जन्मदिन पर क्लिन और उपासना के साथ भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। 

यह भी पढ़ें- Ram Charan ने जन्मदिन पर बेटी और पत्नी के साथ किए तिरुपति के दर्शन, उपासना ने साड़ी से छुपाया लाडली का चेहरा

बेहद क्यूट है क्लिन 

राम चरण के जन्मदिन पर फैंस का एक खास तोहफा मिला है, लेकिन ये तोहफा एक्टर ने नहीं दिया है। यह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मिला है। उपासना का एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह तिरुपति बालाजी के दर्शन करते हुए मंदिर से बाहर निकल रही है। इस दौरान उन्होंने बेटी को गोद में लिया हुआ है फैंस उनका वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान क्लिन का चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा है। बता दें, क्लिन 9 महीने की हो चुकी है। जून में कोनिडेला परिवार धूमधाम से लाडली का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर सकता है।  

Aweeeee ❤️😘🤌 baby kilnkara so cute 🥺#KlinKaaraKonidela #RamCharan #HBDRamCharan pic.twitter.com/gcwBmByEVo— RRReddy (@RamRohitReddy) March 27, 2024

फैंस हो रहे है खुश 

क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kaara Konidela) की एक झलक देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा- क्लिन की आंखे राम चरण पर गई हैं। दूसरे यूजर ने लिखा-  ये बहुत प्यारी है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो राम चरण पर गई है। इसके कई यूजर ने रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।  

यह भी पढ़ें- दूसरी बार पापा बनेंगे Ram Charan! बेटी के जन्म के 8 महीने बाद दूसरे बच्चे के लिए तैयार पत्नी Upasana Kamineni

chat bot
आपका साथी