राखी सांवत ने शेयर की नोटों से भरे कमरे और बंदूक की फोटो, पुलिस ने रेड में जब्त किया था ये पैसा

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें नोटों से भरा कमरा नजर आ रहा है। लेकिन जब आप इस फोटो की सच्चाई जानेंगे तो चौंक जाएंगे। देखें क्या है इस फोटो का सच।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 26 Sep 2019 01:47 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 01:49 PM (IST)
राखी सांवत ने शेयर की नोटों से भरे कमरे और बंदूक की फोटो, पुलिस ने रेड में जब्त किया था ये पैसा
राखी सांवत ने शेयर की नोटों से भरे कमरे और बंदूक की फोटो, पुलिस ने रेड में जब्त किया था ये पैसा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत लंबे वक्त से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी के मुताबिक उनके पति का नाम रितेश है और वो विदेश में रहते हैं। हालांकि, उनके पति को राखी के अलावा और किसी ने नहीं देखा है, उनके दोस्तों तक ने नहीं, लेकिन वो अक्सर अपने पति के बारे में बात करती रहती हैं। फिलहाल राखी अपने पति से मिलने यूके गई हुई हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके पीछे एक आलीशान घर नज़र आ रहा है और उसे वो अपना बता रही हैं। राखी के मुताबिक उनके पति ने उन्हें ये घर गिफ्ट किया है।

इसके अलावा राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो एक घर के अंदर बैठी हैं। अब ये घर उनका है या नहीं इस बात की दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता। लेकिन इन तस्वीरों के साथ राखी ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें काफी सारे नोट नजर आ रहे हैं। फोटो में नोटों से भरा हुआ एक कमरा नजर आ रहा है और उन नोटों के ऊपर एक बंदूक रखी है। हालांकि इस फोटो के साथ राखी ने ना तो ये लिखा है कि ये पैसे उनका है, और ना ही ये कि ये उनके घर की फोटो है। लेकिन हमने जब इस फोटो की पड़ताल की तो एक चौंकाने वाला मामला सामना आया है।

ये भी पढ़ें : यूके से राखी सावंत ने शेयर की अपने पति के घर की तस्वीरें, दिखा नोटों से भरा कमरा और बंदूक

दरअसल, जब आप इस फोटो को ग़ौर से देखेंगे तो आपको दिखेगा कि फोटो पर एक लोगो लगा है। हमारी सर्च में हमने पाया की ये लोगो Miami-Dade Police का है। इसके बाद फोटो के बारे में और पड़ताल करने पर पता चला कि ये पैसा मियामी पुलिस ने साल 2016 में एक ड्रग रेड में पकड़ा था। मियामी पुलिस ने खुद इन नोटों की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। पुलिस द्वारा शेयर की गई फोटो, राखी की ओर से शेयर की गई फोटो की जैसी है। देखें मियामी पुलिस का ट्वीट और फोटो।

#BreakingNews: MDPD Narcotics detectives arrest 2, seize millions💰and recover a high powered weapon🔫 in NW Dade pic.twitter.com/MWIbeBHEqX— Miami-Dade Police (@MiamiDadePD) June 29, 2016

देखें राखी सावंत की फोटोज :

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 25, 2019 at 8:01am PDT

chat bot
आपका साथी