सेंसर बोर्ड पर भड़की ये 'ड्रामा क्वीन', कहा-"मैं नहीं हूं पॉर्न स्टार"!

राखी ने सेंसर बोर्ड पर गैरकानूनी और भेदभाव पूर्ण तरीके से काम करने का आरोप लगाए हुए कहा " मैं कोई पॉर्न स्टार नहीं हूँ , इस फिल्म की लीड एक्टर हूँ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2016 01:47 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2016 01:54 PM (IST)
सेंसर बोर्ड पर भड़की ये 'ड्रामा क्वीन', कहा-"मैं नहीं हूं पॉर्न स्टार"!

मुंबई। राखी सावंत ने एक बार फिर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इस बार उनका गुस्सा ये कह कर सेंसर बोर्ड पर फूटा है कि वो पॉर्न स्टार नहीं है और ऐसे में सेंसर उनके पीछे कैंची लेकर क्यों पड़ा है।

दरअसल राखी सावंत की एक फिल्म ' एक कहानी जूली की ' इस महीने रिलीज हो रही है लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ डायलॉग पर कैंची चला दी है। राखी सावंत इस पर बौखला गई है। अपनी टीम के साथ मीडिया के सामने आई राखी ने बताया कि सेंसर ने पहले कुछ डायलॉग के साथ फिल्म को यू/ ए सर्टिफेकट दिया था लेकिन बाद में उन्हीं डायलॉग को काट कर ए सर्टिफिकेट दे दिया गया। जब वो डायलॉग फिल्म के प्रोमो में हो सकते हैं तो फिल्म में क्यों नहीं।

चैकी चेन को सम्मान, मल्लिका की ख़ुशी सातवे आसमान !

राखी ने सेंसर बोर्ड पर गैरकानूनी और भेदभाव पूर्ण तरीके से काम करने का आरोप लगाए हुए कहा " मैं कोई पॉर्न स्टार नहीं हूँ , इस फिल्म की लीड एक्टर हूँ। ऐसे में सेंसर बोर्ड पहले से मेरे बारे में कुछ कैसे तय कर लेता है कि मेरे फिल्म में होने से बदनामी होगी। " अब राखी और फिल्म एक कहानी जूली की , के निर्माता ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोलने का फैसला किया है और कहा है कि वो जल्द ही सेंसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू करेंगे।

chat bot
आपका साथी