स्त्री के लिए राजकुमार राव ने किया वो काम, जो वरुण ने सुई-धागा में किया है

वरुण की फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होगीं, जिसमें वह टेलर की भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 26 Jul 2018 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 31 Jul 2018 11:26 AM (IST)
स्त्री के लिए राजकुमार राव ने किया वो काम, जो वरुण ने सुई-धागा में किया है
स्त्री के लिए राजकुमार राव ने किया वो काम, जो वरुण ने सुई-धागा में किया है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभी कुछ दिनों पहले ही खबरें आयी थीं कि शरत कटारिया की नई फिल्म सुई-धागा के लिए वरुण धवन ने टेलरिंग (सिलाई) का काम सीखा है। फिल्म में वह टेलर की ही भूमिका में हैं। अब नयी खबर है कि अमर कौशिक की नयी फिल्म स्त्री के लिए राजकुमार राव ने भी टेलरिंग सीखी है। मतलब वरुण धवन के नक़्शे कदम पर वह भी चल रहे हैं।

दरअसल, राजकुमार राव को इस फिल्म के लिए अपने किरदार की स्किल को समझने के लिए इस तरह की तैयारी की जरूरत हुई। यही वजह है कि उन्होंने पूरी तरह से इस विधा को सीखा। खबर है कि उन्होंने लगभग एक महीने की ट्रेनिंग ली और इसके बाद उन्होंने महिलाओं के कपड़े स्टिच करना सीख लिया। राजकुमार के किरदार के लिए एक टेलर के रूप में यह चीजें सीखनी जरूरी थी, ताकि वह सही तरीके से इससे कनेक्ट कर सकें। राजकुमार ने इस गुर को इस तरह से सीख लिया है कि अब वह ब्लाउज से लेकर शर्ट तक सब कुछ स्टिच करने में माहिर हो गए हैं। राजकुमार इस बारे में कहते हैं कि एक बार जब आप कुर्सी पर बैठ जाते हैं तो फिर आप सबकुछ कर लेते हैं। वह कहते हैं कि यह सच है कि हम बॉडी डबल का इस्तेमाल कर सकते थे। लेकिन मैं खुद से स्विंग मशीन पर काम करना सीखना चाहता था। यही वजह है कि मैं एक सिलाई मशीन खरीद कर फिर एक टेलर को मुंबई में हायर किया और उससे सीखा कि टेलरिंग कैसे होती है। साथ ही चंदेरी में शूटिंग के दौरान भी एक टेलर हमेशा मेरे साथ रहा। 

यह भी पढ़ें: अब पाकिस्तान के बाद चीन ही क्यों भाग रही है हैप्पी, आनंद राय ने बताया

बता दें कि राजकुमार ने इस फिल्म के लिए चंदेरी के डायलेक्ट भी अच्छी तरह से सीखे। उन्होंने एक महीने तक बाकायदा इसकी ट्रेनिंग ली और इसके बाद ही चैन आया, जब वह चंदेरी के लोगों की तरह ही बातचीत करने लगे। राजकुमार ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने एक शेड्यूल में ही पूरी कर ली थी। फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं वरुण की फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होगीं, जिसमें वह टेलर की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: 15 दिनों तक अभी नहीं होगी करण के कलंक की शूटिंग ये है वजह

आपको बता दें कि, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ राजकुमार राव फन्ने खान के अलावा स्त्री फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आयेंगे। अबसे कुछ देर पहले उन्होंने अपनी स्त्री फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आज ही फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों के सामने होगा। 

chat bot
आपका साथी