रिलीज से पहले ही 120 करोड़ कमाने वाली यह फिल्‍म फंसी विवादों में

रजनीकांत की फिल्म 'लिंगा' कानूनी पचड़े में फंस गई है। बुधवार को मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने एक तमिल फिल्म की कहानी चुराई है। इस याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 13 Nov 2014 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 13 Nov 2014 12:36 PM (IST)
रिलीज से पहले ही 120 करोड़ कमाने वाली यह फिल्‍म फंसी विवादों में

मुंबई। रजनीकांत की फिल्म 'लिंगा' कानूनी पचड़े में फंस गई है। बुधवार को मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने एक तमिल फिल्म की कहानी चुराई है। इस याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है।

याचिकाकर्ता के.आर. रवि रथीनम ने आरोप लगाया है कि निर्माता और निर्देशक ने फिल्म 'मुल्लई वनम 999' की कहानी चुराई है, जिसे वो प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन करने की मांग की है ताकि इस एक कहानी की अधिकार की जांच की जा सके।

कोर्ट की मधुरई बेंच के जज एम. वेणुगोपाल ने याचिका स्वीकार करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सचिव सहित विभिन्न अधिकारियों को नोटिस जारी करने का आदेश दिया है।

याची ने कहा है कि 24 फरवरी को उनकी फिल्म 'मुल्लई वनम 999' की पूजा की गई थी। उनका आरोप है कि 'लिंगा' के निर्माता और निर्देशक ने यूट्यूब से फिल्म की स्टोरीलाइन चुराई क्योंकि उन्होंने इसे पोस्ट किया था।

याची ने कहा कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 47 साल दिए हैं। उनकी फिल्म 'मुल्लई वनम 999' तमिल कैलेंडर के नए साल पर रिलीज होने वाली थी जबकि 'लिंगा' 12 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

पढ़ेंः इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 120 करोड़

पढ़ेंः रिलीज होते ही वायरल हुआ रजनीकांत की इस फिल्म का ट्रेलर

chat bot
आपका साथी