रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, बदल डाली तस्वीर

धनुष और रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 18 साल की शादी के बाद अलग होने की खबर देकर अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। अब सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपनी बहन की हिम्मत बढ़ाते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 06:13 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 06:13 PM (IST)
रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, बदल डाली तस्वीर
after dhanush and aishwarya Rajinikanth separation Rajinikanth younger daughter changed her profile picture.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने 18 साल की शादी के बाद अब अलग होने का फैसला किया है। बीती रात सोमवार को धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। इस खबर ने उनके फैंस का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया और इनके अलग होने के बाद लगातार फैंस अब अपना दुःख व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच अब रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर बदली तस्वीर

ऐश्वर्या की छोटी बहन ने इस मुश्किल घड़ी में अपनी बहन का साथ दिया और उनकी हिम्मत बढ़ाई। सौंदर्या ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर बदलकर दोनों के अलग होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। सौंदर्या रजनीकांत ने अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या और सौंदर्या दोनों बड़े ही प्यार से अपने पिता रजनीकांत की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं रजनीकांत ने बड़े ही प्यार से दोनों बेटियों को पकड़ा हुआ है। दोनों बहने काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को डीपी पर लगाते हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा, 'नई प्रोफाइल पिक्चर'।

#NewProfilePic pic.twitter.com/0SnIQYvkkg

— soundarya rajnikanth (@soundaryaarajni) January 17, 2022

लोगों ने सोशल मीडिया पर की सौंदर्या की तारीफ

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने रजनीकांत की परवरिश की तारीफ की। एक यूजर ने तस्वीर के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही अच्छे पिता हैं आप, जिन्होंने अपनी बेटियों को बड़ा करने के साथ-साथ कठिन से कठिन निर्णय लेना सिखाया है'। सौंदर्या के लिए फैन ने लिखा, 'आप मजबूत रहिए, अपनी बहन का ध्यान रखिए और साथ ही उनके बच्चों और अपने परिवार का भी ध्यान रखिए'। सौंदर्या जिस तरह से इस मुश्किल घड़ी में अपनी बहन को संभाल रही हैं उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

Great father who raised his kids to take bold decisions when it is needed..

stay strong sister .. take care of your sister, her kids and your parent 🙏🏻 https://t.co/damEpEQJgo— vaishali (@vaisu_tweets) January 18, 2022

18 साल बाद अलग होने का लिया फैसला

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी को 18 साल हो चुके हैं। अपने अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर देते हुए धनुष ने लिखा, 'हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। कृपया हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें'। धनुष के साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी लिखा, 'किसी कैप्शन की जरुरत नहीं है बस आपका प्यार और समर्थन चाहिए'।

रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं ऐश्वर्या 

ऐश्वर्या रजनीकांत सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं। धनुष और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे से साल 2004 में शादी की थी। इन दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम यात्रा राजा और लिंगा राजा है। जब ऐश्वर्या ने धनुष से शादी की थी उस वक्त धनुष की उम्र सिर्फ 21 वर्ष और ऐश्वर्या की उम्र 23 वर्ष थी। सोशल मीडिया पर लोग ऐश्वर्या के पिता रजनीकांत को स्ट्रांग रहने की सलाह दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी