रजनीकांत का अमेरिका में होगा मेडिकल चेक-अप, दो हफ़्ते रहेंगे

अमेरिका से लौट कर वो कार्तिक सुब्बराज की फिल्म शुरू करेंगे और उसे जल्द से जल्द पूरा भी कर देंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 23 Apr 2018 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 04:42 PM (IST)
रजनीकांत का अमेरिका में होगा मेडिकल चेक-अप, दो हफ़्ते रहेंगे
रजनीकांत का अमेरिका में होगा मेडिकल चेक-अप, दो हफ़्ते रहेंगे

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत आज रात दो हफ़्ते के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। वो वहां अस्पताल में भर्ती होंगे लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रजनीकांत अपना रूटीन मेडिकल चेक अप करवाने के लिए अमेरिका जा रहे हैं।

सोमवार को रात करीब 10 बजे वो चेन्नई से अमेरिका के लिए रवाना होंगे और करीब दो हफ़्ते तक अमेरिका में रहेंगे। ये उनका सिर्फ़ रूटीन मेडिकल चेक अप होगा, इसलिए उनके फैन्स को चिंता की कोई जरुरत नहीं है। रजनीकांत को जल्द ही राजनीति में सक्रिय होना है, जिसके लिए वो अपना फिल्मी कमिटमेंट पूरा करना चाहते हैं। बताया जाता है कि अमेरिका से लौट कर वो कार्तिक सुब्बराज की फिल्म शुरू करेंगे और उसे जल्द से जल्द पूरा भी कर देंगे। इस बीच रजनीकांत की फिल्म काला, जो कि 27 अप्रैल की रिलीज़ से पहले ही हट गई थी अब सात जून को रिलीज़ होगी। पी ए रंजीत निर्देशित काला, मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, ये तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। हाल ही में मुंबई में इसकी शूटिंग की गई थी तब इस फिल्म में काम कर रहे नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी ने भी भाग लिया था। फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के साथ पास कर दिया है। काला, तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ की जायेगी।

दो साल पहले रजनीकांत की कबाली रिलीज़ हुई थी और तब से बड़े परदे पर उन्हें देखने के लिए उनके फैंस तरस रहे हैं। वो इस साल 26 जनवरी के मौके पर ही आने वाले थे अपनी फिल्म 2.0 के साथ , जिसमें अक्षय कुमार भी विलेन के रोल में हैं। हालांकि इस फिल्म की रिलीज़ को बार बार टाला जा रहा है। ऐसा फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स का काम पूरा न होने की वजह से हो रहा है। फिल्म की रिलीज़ डेट अब भी तय नहीं है और कहा जा रहा है कि फिल्म अब नवंबर या दिसंबर में रिलीज़ हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Avengers के आगमन से पहले Box Office पर कमाई की October जैसी ठंड

chat bot
आपका साथी