मशहूर यूट्यबूर का राज कुंद्रा पर खुलासा, अपनी एप में काम करने के लिए लोगों को लुभाते थे शिल्पा शेट्टी के पति

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों नए विवाद का सामना कर रहे हैं। सोमवार 19 जुलाई को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:43 AM (IST)
मशहूर यूट्यबूर का राज कुंद्रा पर खुलासा, अपनी एप में काम करने के लिए लोगों को लुभाते थे शिल्पा शेट्टी के पति
यूट्यूबर पुनीत कौर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, तस्वीर- Instagram: kaurbeautyy/rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों नए विवाद का सामना कर रहे हैं। सोमवार 19 जुलाई को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मंगलवार को कोर्ट में पेश करने के बाद 23 जुलाई तक के लिए उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बाद उनको लेकर कई लोगों खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अब शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर मशहूर यूट्यूबर पुनीत कौर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने अपनी फिल्मों के मोबाइल एप हॉटशॉट्स में कम करने के लिए उनसे संपर्क किया था। यह बात पुनीत कौर ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पोस्ट साझा किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर खुलासा किया है। अपने पहले पोस्ट में पुनीत कौर ने बताया है शिल्पा शेट्टी के पति ने उनसे अपनी एप में काम करने के लिए उनको मैसेज किए थे। पुनीत कौर ने अपने एक दोस्त को पोस्ट में टैग करते हुए लिखा, भाई आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है जहां इन्होंने (राज कुंद्रा) हॉटशॉट्स के लिए मुझसे संपर्क किया था!?!? मैं निष्क्रिय हूं।'

अपनी स्टोरी के अगले पोस्ट में पुनीत कौर ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले सोचा था कि राज कुंद्रा का यह एक स्पैम मैसेज था। पुनीत कौर ने पोस्ट में लिखा, 'मैं कल्पना नहीं कर सकती यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। जब उसने मुझे मैसेज किया तो हमने सचमुच सोचा कि यह स्पैम था !? अब आदमी जेल में सड़ रहा है।' पुनीत कौर से पहले अभिनेत्री पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा भी राज कुंद्रा पर खुलासे कर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

गौरतलब है कि सोमवार देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद राज को प्रॉपर्टी सेल द्वारा मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया। वहीं राज कुंद्रा पुलिस कस्टडी में भेजने के बाद मंगलवार शाम को मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी और केस का सिलसिलेवार ब्योरा दिया। ज्वाइंट सीपी ने इस कारोबार को करने के तौर-तरीकों पर रोशनी डाली।  

chat bot
आपका साथी