...तो खाली समय में ये करती हैं राधिका आप्‍टे

राधिका की कोशिश होती है कि खाली समय में सारी फिल्में देख ली जाए। फिर हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड। राधिका इन दिनों फिल्‍म 'कबाली' की शूटिंग में व्‍यस्‍त है। इसमें उनके अपोजिट सुपरस्‍टार रजनीकांत नजर आएंगे।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 05:14 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2016 05:43 PM (IST)
...तो खाली समय में ये करती हैं राधिका आप्‍टे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे वैसे तो इन दिनों फिल्म 'कबाली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। मलेशिया में चल रही इस फिल्म की शूटिंग में राधिका आप्टे के साथ रजनीकांत नजर आएंगे। ऐसे में रजनीकांत के साथ सेट पर समय बिताना राधिका के लिए किसी मजेदार ट्रीट से कम नहीं होता है।

पढि़ए कट्रीना और आदित्य की फिल्म 'फितूर' का रिव्यू

बावजूद इसके जब कभी भी उन्हें खाली समय मिलता है तो वो इसका उपयोग फिल्मों को देखने में करती हैं। इसमें कुछ तय नहीं है। राधिका से जो भी फिल्में छूट गई हैं वो सारी देखने की कोशिश में रहती हैं। फिर बात बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड या फिर किसी फिल्म फेस्टिवल की।

रणवीर पहुंचे सात समंदर पार, वेलेंटाइन-डे पर होंगे दीपिका के साथ

राधिका की कोशिश होती है कि खाली समय में सारी फिल्में देख ली जाएं। राधिका आप्टे इससे पहले फिल्म 'मांझी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं। इसमें भी उनके काम को सराहा गया था। राधिका आप्टे ने इस बीच के एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

chat bot
आपका साथी