फोटोग्राफर पर भड़के पुलकित ने किया हंगामा, चुपके से निकल गईं यामी

पुलकित आपकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'जुनूनियत' बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पा रही है। लेकिन फिल्‍म का गुस्‍सा निकालने का ये कोई तरीका नहीं है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2016 12:42 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2016 05:48 PM (IST)
फोटोग्राफर पर भड़के पुलकित ने किया हंगामा, चुपके से निकल गईं यामी

मुंबई। पुलकित सम्राट से उम्मीद नहीं थी कि वो मुंबई एयरपोर्ट पर इतना बड़ा ड्रामा क्रिएट कर देंगे। यहां एक कैमरामैन उनकी फोटो लेना चाह रहा था। इस पर सम्राट को इतना गुस्सा आया कि वो इस शख्स पर चिल्लाए, उसे अपमानित किया और मारने के लिए दौड पड़े।

पुलकित और यामी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जुनूनियत' की प्रमोशन कर आज भी मुंबई लौटे हैं। स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, पुलकित और यामी मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। तभी एक फोटोग्राफर ने पुलकित की तस्वीर लेनी चाही। यह देख पुलकित बेहद भड़क गए। वह इस फोटोग्राफर पर जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं पुलकित अपना बैग तक इस फोटोग्राफर पर फेंककर मारने वाले थे।

सलमान के शो 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट का टेस्ट पेपर हुआ लीक!

पुलकित का ये रूप शायद ही किसी ने देखा होगा। फोटोग्राफर पुलकित का यह रूप देख चौंक गया। इस दौरान यामी गौतम ने भी पुलकित को शांत नहीं कराया, जो उनसे कुछ कदम ही आगे चल रही थीं। वह चुपचाप चलती रहीं और एयरपोर्ट से बाहर आ गईं। ऐसा सुनने को मिल रहा है कि यामी और पुलकित के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं।

हम सभी जानते हैं कि पुलकित आपकी हालिया रिलीज फिल्म 'जुनूनियत' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पा रही है। लेकिन फिल्म का गुस्सा निकालने का ये कोई तरीका नहीं है। अगर आपका ऐसा ही व्यवहार रहा, तो जो थोड़े बहुत आपके फैन हैं, वो भी दूर हो जाएंगे।

केआरके ने अब विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा लगाए ये संगीन आरोप

chat bot
आपका साथी