एक्सक्लूसिव: जमाई राजा पैसा बकाया मामले में आई निर्माता की सफाई

इस बारे में जब हमने शो से जुडी एक और कलाकार मौली गांगुली से भी बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि सब कुछ ठीक है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 06:33 PM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 06:53 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: जमाई राजा पैसा बकाया मामले में आई निर्माता की सफाई
एक्सक्लूसिव: जमाई राजा पैसा बकाया मामले में आई निर्माता की सफाई

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जी टीवी के सुपरहिट शो जमाई राजा ने भले ही अपने 700 एपिसोड पूरे करने के बाद ऑफ एयर होने वाला हो लेकिन इन दिनों इस सीरियल के कलाकारों के फीस बकाये को लेकर उठा विवाद चर्चा में है।हालांकि निर्माता ने अपनी तरफ से स्पष्ट कर दिया है कि ये झगड़ा नहीं ग़लतफ़हमी है।

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबर आ रही थी कि जमाई राजा के कुछ कलाकारों से बकाया फीस को लेकर सिन्टा और आईएम्पा जैसी आर्टिस्ट संस्थाओं का दरवाजा खटखटाया है लेकिन जागरण डॉट कॉम को शो की निर्माता मीनाक्षी सागर ने बताया है कि फीस ड्यू की बात को पूरी तरह से निराधार है। उन्होंने कहा कि जैसा कहा जा रहा है वो गलत है और हकीकत यह है कि संजय स्वराज की मार्च कोई भी फीस प्रोडक्शन हॉउस के साथ ड्यू नहीं है । नीलू कोहली, शाइनी और मौली का भी बकाया नहीं है। उन्होंने बताया कि ये सारे कलाकार सिंटा या आईएम्पा के पास इस वजह से गए थे, क्योंकि वे फ्यूचर पेमेंट के लिए पोस्ट डेटेड चेक (पीडीसी) चाहते थे। इस बात को लेकर ग़लतफहमी हो गयी थी। लेकिन इस पूरे मसले को हमने संगठनों से डिस्कस कर मामला क्लियर कर लिया है।

रवि दुबे का अनोखा रिकॉर्ड, इस शो के ख़त्म होने से पहले लेंगे 20वां रूप 

इस बारे में जब हमने शो से जुडी एक और कलाकार मौली गांगुली से भी बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि सब कुछ ठीक है लेकिन इस बारे में वो बात नहीं कर सकती क्योंकि शूटिंग में बिज़ी हैं।

chat bot
आपका साथी