शो में नहीं तो कहां था प्रियंका चोपड़ा का ध्यान?

पिछला साल प्रियंका चोपड़ा के लिए भले ही निराशा भरा रहा हो, लेकिन नए साल से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। वे अपनी फिल्म गुंडे के प्रमोशन में जोर शोर से जुट गईं हैं। हाल ही में प्रियंका फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स में तो पहुंच गईं

By Edited By: Publish:Thu, 06 Feb 2014 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2014 02:33 PM (IST)
शो में नहीं तो कहां था प्रियंका चोपड़ा का ध्यान?

मुंबई। पिछला साल प्रियंका चोपड़ा के लिए भले ही निराशा भरा रहा हो, लेकिन नए साल से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। वे अपनी फिल्म गुंडे के प्रमोशन में जोर शोर से जुट गईं हैं। हाल ही में प्रियंका फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स में तो पहुंच गईं, लेकिन उनका पूरा ध्यान बस इस एक चीज ने अपनी ओर खींच लिया। वे शो के दौरान बार-बार कुछ छिपाने की कोशिश कर रही थीं।

पढ़ें : पिछला साल फीका गुजरने से निराश नहीं हैं प्रियंका

पूरी तैयारी के साथ प्रियंका कॉमेडी नाइट्स के मंच पर पहुंची, लेकिन पूरे एपिसोड में प्रियंका का ध्यान बस उनकी ड्रेस पर ही रहा। पीसी सारा वक्त बस अपनी ड्रेस ही नीचे खींचती दिखाई दीं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैसा हुआ जिसे पीसी छिपा रही हैं।

दरअसल, पीसी के घुटनों में चोट लगी है और घुटनों पर गुलाबी पट्टी बंधी है। पीसी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। इसी चोट को पीसी बार-बार ढकने की कोशिश कर रही हैं। इससे बेहतर तो यही होता कि वे एक लंबी ड्रेस पहन लेती ताकि उनका ध्यान कहीं और भी लग जाता।

पीसी ने लिखा कि 'वे बस्टेड नी एंड बस्टेड माइंड।' इससे साफ पता चलता है कि उनके घुटनों में चोट लगी है जिसकी वजह से उन्हें पंट्टी बांधनी पड़ी। लेकिन इस चोट ने उनको इतना परेशान किया कि कॉमेडी शो में मौजूद होने के बाद भी उनका ध्यान तो बस चोट पर ही था।

(मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी