Priyanka Chopra और Nick Jonas ने राम मंदिर में किए दर्शन, बेटी मालती के साथ कपल की खूबसूरत फोटो वायरल

हॉलीवुड के प्रोजेक्टस में तहलका मचा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा विदेश जाने के बाद भी अपनी जड़ों से जुड़े रहना भूली नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वह बेटी मालती के साथ अक्सर इंडियन वैल्यूज से जुड़े कुछ पोस्ट शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस इंडिया में हैं। उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर में पति और बेटी के साथ दर्शन किए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 20 Mar 2024 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2024 02:47 PM (IST)
Priyanka Chopra और Nick Jonas ने राम मंदिर में किए दर्शन, बेटी मालती के साथ कपल की खूबसूरत फोटो वायरल
राम मंदिर, अयोध्या पहुंचे प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और मालती मैरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड से हॉलीवुड में डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) विदेश जाने के बाद भी अपने देसीपन को भूली नहीं हैं। लॉस एंजलिस में शिफ्ट होने के बाद उनका मुंबई आना जाना कम ही होता है। मगर बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक्ट्रेस इंडिया जरूर आती हैं।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए इंडिया आई हुई हैं। उनके साथ पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी (Malti Marie Jonas) भी इंडिया आई हुई हैं। इस बीच 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा समय निकालकर भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंची हैं।

पीली साड़ी में अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा

अयोध्या से प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है। पीली साड़ी में एक्ट्रेस बेटी मालती को गोद में लिए भगवान राम के दर्शन करते नजर आईं। उनके साथ क्रीम कलर के कुर्ते में निक जोनस भी नजर आए। राम नगरी से कपल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

#WATCH | Actor Priyanka Chopra Jonas arrives in Ayodhya, Uttar Pradesh.

Her husband and singer Nick Jonas, and their daughter Maltie Marie Jonas are also with her. pic.twitter.com/cZLOxFnypE

— ANI (@ANI) March 20, 2024

वायरल वीडियो पर फैंस ने किया कमेंट

निक-प्रियंका के वायरल वीडियो पर फैंस ने कमेंट किया है। एक ने लिखा, 'भक्ति में ही शक्ति है।' कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ कपल का भगवान राम की जन्मस्थली में स्वागत किया। 

ईशा अंबानी के इवेंट में हुई थींं शामिल

प्रियंका चोपड़ा इवेंट अटेंड करने के लिए इंडिया में हैं। उन्होंने बीते दिनों ईशा अंबानी (Isha Ambani) की पार्टी अटेंड की थी। इस इवेंट से एक्ट्रेस का साड़ी लुक और मेकअप काफी चर्चा में रहा। प्रियंका और मालती के साथ होली मनाने के लिए निक भी आए हुए हैं। मालती की ये इंडिया में पहली होली होगी, जबकि, निक पहले भी बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के साथ होली सेलिब्रेट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Ram Charan की 'RC16' का हुआ शुभारंभ, शूटिंग से पहले हुई पूजा में Janhvi Kapoor की साड़ी ने खींचा ध्यान

chat bot
आपका साथी