Prasthanam Teaser Out: बाहुबली नेता बने Sanjay Dutt का दहलाने वाला अंदाज़, देखें टीज़र

Prasthanam Teaser Out ज़बर्दस्त एक्शन से भरपूर इस टीज़र में संजय एक बाहुबली के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। टीज़र में सभी मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गयी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Jul 2019 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 07:38 AM (IST)
Prasthanam Teaser Out: बाहुबली नेता बने Sanjay Dutt का दहलाने वाला अंदाज़, देखें टीज़र
Prasthanam Teaser Out: बाहुबली नेता बने Sanjay Dutt का दहलाने वाला अंदाज़, देखें टीज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt's Prasthanam Teaser Out: संजय दत्त ने अपने 60वें जन्म दिन के मौक़े पर अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म प्रस्थानम (Prasthanam) का टीज़र रिलीज़ किया है। टीज़र में संजय एक बार फिर अपने पुराने अंदाज़ में वापसी को तैयार हैं- सियासी दुनिया का बाहुबली।

प्रस्थानम इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है, जिसे देवी कट्टा ने निर्देशित किया है। फ़िल्म संजय के साथ मनीषा कोईराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, अली फ़ज़ल और अमायरा दस्तूर प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ज़बर्दस्त एक्शन से भरपूर इस टीज़र में संजय एक बाहुबली राजनेता के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। टीज़र में सभी मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गयी है। टीज़र में फ़िल्म की हुक लाइन हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत, फ़िल्म की थीम पर बिल्कुल फिट हो रही है। संजय ने पर्दे पर गैंगस्टर की भूमिकाएं सफलतापूर्वक निभायी हैं। अब वो ताक़तवर महत्वाकांक्षी पॉलिटिशयन के किरदार में आये हैं। इस टीज़र के साथ संजय ने लिखा है- प्रस्थानम के साथ ताक़त के लिए जंग का गवाह बनिए। 

Witness the war for power with #Prasthanam! Proudly presenting the #PrasthanamTeaser - https://t.co/6GZOMwVre8" rel="nofollow

In Cinemas on 20th September 2019.@mkoirala​ ​@bindasbhidu​ ​@ChunkyThePanday​ ​@alifazal9​ ​@AmyraDastur93​ ​@satyajeet_dubey​ ​@chahattkhanna​ ​#DivinaaThackur

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) July 29, 2019

2010 में आयी तेलुगु फ़िल्म प्रस्थानम पॉलिटिकल एक्शन फ़िल्म है, जिसे देवा कट्टा ने ही निर्देशित किया था। प्रस्थानम मौजूदा दौर की अहम फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस के साथ क्रिटिक्स के पैमाने पर भी सफल रही थी। प्रस्थानम में सर्वानंद, साई कुमार, संदीप किशन, रूबी परिहार और महेश शंकर ने अहम रोल निभाये थे। संजय दत्त इस फ़िल्म का निर्माण काफ़ी समय से करना चाह रहे थे।

संजय के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने इस मिशन को आगे बढ़ाया था और अब हिंदी रीमेक की प्रोड्यूसर भी हैं। संजय दत्त की प्रस्थानम 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी