Khiladi: प्रदीप पांडेय चिंटू बने 'खिलाड़ी', हनी ट्रैप में फंसी एक्ट्रेस को बचाने के लिए नहीं की जान की परवाह

खिलाड़ी के ट्रेलर में चिंटूअपने चार परिचित अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे नहीं। वही शहर अफ्शा हनी ट्रैप में फंसी दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में दर्शकों को एक्शन रोमांस और ड्रामा भर भरकर देखने को मिल रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 01:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 01:35 PM (IST)
Khiladi: प्रदीप पांडेय चिंटू बने 'खिलाड़ी', हनी ट्रैप में फंसी एक्ट्रेस को बचाने के लिए नहीं की जान की परवाह
Photo Credit: Pradeep Kumar Pandey Chintu Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Khiladi Official Trailer Release Pradeep Pandey Chintu: भोजपुरी सिनेमा के हिट एक्टर प्रदीप कुमार चिंटू इंडस्ट्री के हाई पैड स्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। प्रदीप ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, एक बार फिर से वह अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रदीप पांडेय चिंटू जियो स्टूडियो पर धमाल मचाने को तैयार है।

'खिलाड़ी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रदीप की फिल्म खिलाड़ी जल्द ही जियो स्टूडियो पर रिलीज होने वाली हैं। 'खिलाड़ी' का ट्रेलर आज वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला रहा है। इस फिल्म में प्रदीप के साथ एक्ट्रेस शहर अफ्शा लीड रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं।  

 ट्रेलर में एक्शन करते नजर आ रहे हैं प्रदीप

'खिलाड़ी' के ट्रेलर में चिंटूअपने चार परिचित अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे नहीं। वही शहर अफ्शा हनी ट्रैप में फंसी दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में दर्शकों को एक्शन, रोमांस और ड्रामा भर भरकर देखने को मिल रहा है। जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है। वहीं, इसके गाने भी दर्शकों को  पसंद आ रहे हैं। 'खिलाड़ी' के ट्रेलर में सभी किरदारों को जगह दी गई है।                                                    

डायलॉग ने जीता फैंस का दिल

'खिलाड़ी' के ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग हैं, जो दर्शकों को इसे बार बार देखने पर मजबूर कर रहा है। ट्रेलर में एक जगह पर चिंटू कहते हैं, "तोहार लोगन की बस चले न तो फेसबुक प्यार, व्हाट्सएप सगाई, इंस्टाग्राम पर शादी और रिल्स पर हनीमून माना लेइ।" ये डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। जल्द ही फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर जियो स्टूडियो पर होने वाला है। यह फिल्म 4 जून को रिलीज होगी। यशी फिल्म्स कृत और जियो स्टूडियो प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म खिलाड़ी के निर्माता ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा हैं। डायरेक्टर अनंजय रघुराज है।

chat bot
आपका साथी