Pulwama Terror Attack: जावेद-शबाना पर भड़कीं कंगना रनौत, कैंसिल की सक्सेस पार्टी

पाकिस्तान ने न सिर्फ़ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के ज़रिए उसने ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है...

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 10:42 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 07:10 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: जावेद-शबाना पर भड़कीं कंगना रनौत, कैंसिल की सक्सेस पार्टी
Pulwama Terror Attack: जावेद-शबाना पर भड़कीं कंगना रनौत, कैंसिल की सक्सेस पार्टी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए अब तक के सबसे भयानक हमले से पूरा देश सदमे में है। इस बर्बर हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। हाल‌ ही में 'मणिकर्णिका' में काम कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस हमले पर अपना गहरा शोक जताया।

'पिंक विला' को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से इस हमले के बारे में उनकी राय पूछी गयी तो उन्होंने कहा, "पाकिस्तान ने न सिर्फ़ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के ज़रिए उसने ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारे बड़ा अपमान किया है। ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना पड़ेगा वर्ना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा। आज भारत लहूलुहान है... ऐसे में जो भी अहिंसा और शांति की बात करेगा, उन सभी के मुंह को काला किया जाना चाहिए, फिर उन्हें गधे पर बैठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए और उन्हें तमाचे रसीद करने चाहिए।"

जब कंगना से जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी द्वारा कराची में होने वाले कैफ़ी आज़मी की जन्म शताब्दी से जुड़े जश्न के एक कार्यक्रम में नहीं जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "शबाना आज़मी द्वारा सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर रोक लगाने का फ़ैसला हैरान करने वाला है। ये वही लोग हैं जो 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के समर्थक हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बंदिशें लगायी गयीं जा चुकी हैं तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या तुक है? अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी पड़ी है जो दुश्मनों का हौसला बढ़ाते रहते हैं। अब वक्त आ गया है कि कोई ठोस और निर्णायक कदम उठाया जाए। पाकिस्तान पर पाबंदी लगाना हमारा फ़ोकस नहीं होना, बल्कि पाकिस्तानी की बर्बादी हमारा मकसद होना चाहिए।"

बॉलीवुड के कई और सितारों ने भी इस आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए इसे एक कायराना हरकत करार दिया है। कंगना को जैसे ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा ज़िले में हुए इस शॉकिंग हमले के बारे में पता चला उन्होंने 'मणिकर्णिका' की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए रखी जानी वाली पार्टी को कैंसल करने का फ़ैसला लिया। 

यह भी पढ़ें: पुलवामा अटैक- कब तक पाकिस्तानी कलाकारों से एकतरफ़ा मोहब्बत करेगा बॉलीवुड

यह भी पढ़ें: पुलवामा शहीदों को बॉलीवुड की भावभीनी श्रद्धांजलि, ज़रा आंख में भर लो पानी...

यह भी पढ़ें: पुलवामा अटैक- जानिए क्या कहती हैं आर्मी बैकग्राउंड वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़

chat bot
आपका साथी