बस स्‍टैंड पर चली पॉर्न फिल्‍म, लोग शर्म से हुए पानी-पानी

केरल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के वायनाड जिले स्थित कलपेट्टा कस्‍बे में मंगलवार सुबह एक बस स्‍टैंड पर खड़े सैकड़ों लोगों के बीच उस वक्‍त सनसनी फैल गई, जब वहां विज्ञापन के लिए लगे दो टीवी पर अचानक से पॉर्न फिल्‍म चलने लगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 18 Jun 2015 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2015 06:38 PM (IST)
बस स्‍टैंड पर चली पॉर्न फिल्‍म, लोग शर्म से हुए पानी-पानी

नई दिल्ली। केरल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के वायनाड जिले स्थित कलपेट्टा कस्बे में मंगलवार सुबह एक बस स्टैंड पर खड़े सैकड़ों लोगों के बीच उस वक्त सनसनी फैल गई, जब वहां विज्ञापन के लिए लगे दो टीवी पर अचानक से पॉर्न फिल्म चलने लगी।

संजय दत्त के लिए उनकी पत्नी ने दे डाली ये नसीहत

इसकी वजह से वहां मौजूद सभी लोग झेंप गए और कुछ देर तक उनके बीच काफी अफरा-तफरी का माहौल रहा। इसी बीच, तुरंत पुलिस को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी गई। बाद में पता चला कि ये एक केबल ऑपरेटर की गलती थी, जिसने विज्ञापन की जगह गलत वीडियो क्लिप लोड कर दी थी।

तिरंगे के अपमान पर अमिताभ-अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त ड्यूटी पर तैनात मंजूर नामक इस केबल ऑपरेटर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। उसे गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने बताया कि उसकी गलती की वजह से पॉर्न फिल्म चल गई थी। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 292 के अलावा आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी