Shakira: पॉप स्टार शकीरा के सिंगल ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में नए गाने को मिले इतने ज्यादा व्यूज

Shakira Out Of Your Leauge Song कोलंबिया की मशहूर पॉप स्टार शकीरा अपने गानों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लैटिन गाने को लेकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। उनके इस गाने को 24 घंटों में इतनी बात देखा गया।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2023 10:03 AM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2023 10:03 AM (IST)
Shakira: पॉप स्टार शकीरा के सिंगल ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में नए गाने को मिले इतने ज्यादा व्यूज
Pop Star Shakira New Latin Single Out of Your League Break Youtube Record With 63 Million in 24 Hours/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shakira New Single: कोलंबिया की मशहूर पॉप सिंगर और सांग राइटर शकीरा के फैंस दुनियाभर में हैं। उनकी गायिकी विदेशी फैंस के साथ-साथ इंडियन फैंस को भी दीवाना बना देती है। पॉप स्टार शकीरा को हमेशा से ही सिंगिंग की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड कायम करने के लिए जाना जाता है। इसी चीज को कायम रखते हुए उन्होंने अब एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। हाल ही में उनके लैटिन गाने को यू-ट्यूब पर बार-बार देखा गया। पिछले 24 घंटे में शकीरा के नए सिंगल 'आउट ऑफ योर लीग' गाने ने दुनियाभर में एक नया इतिहास रच दिया है।

24 घंटे में शकीरा के गाने को मिले इतने मिलियन व्यूज

शकीरा का नया लैटिन सिंगल 'आउट ऑफ योर लीग' ने उनके सक्सेसफुल करियर में चार चांद लगा दिए हैं। इस चार मिनट के गाने को बीते हफ्ते 24 घंटे में 63 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले। शकीरा के गाने ने विश्व स्तर पर एक नया रिकॉर्ड बनाया और ये गाना मोस्ट वॉच सांग 'आउट ऑफ योर लीग' उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ। इस गाने के लिए पॉप स्टार ने पहली बार अर्जेंटीना के निर्माता और डीजे बिजरैप के साथ कोलाब्रेशन किया। इस गाने को सोमवार तक यू-ट्यूब पर 126 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के साथ ही शकीरा जे बल्विन, लुइस फोंसी और डैडी यांकी उन लैटिन सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने अपने गाने से यू-ट्यूब पर सभी रिकॉर्डस तोड़ दिए।

Colombian music star Shakira’s new single breaks YouTube records with more than 63 million views in its first 24 hours on YouTube to become its top Latin song at the time pic.twitter.com/GrV8p3IDL9

— Reuters (@Reuters) January 17, 2023

इस गाने में शकीरा ने अपने एक्स हसबैंड की उड़ाई खिल्ली

इस गाने में 45 साल की शकीरा ने अपने एक्स हसबैंड और बार्सिलोना फुटबॉलर जेरार्ड पिके पर तंज कसते हुए उनका मजाक उड़ाया है। इसके साथ ही पॉप स्टार ने अपने इस गाने में अपने 23 साल के कथित ब्वायफ्रेंड का भी मजाक बनाया। आपको बता दें कि बीते साल 4 जून 2022 को दोनों ने अपने 12 साल के रिश्ते का अंत कर दिया। दोनों के दो बच्चे हैं। जेरार्ड पिके और शकीरा की पहली मुलाकात साल 2010 में हुई थी। जिस दौरान सिंगर वाका-वाका गाना शूट कर रही थीं, उसी समय दोनों की बातों का सिलसिला शुरू हुआ और ये दोस्ती जल्द ही मोहब्बत में बदल गई। दोनों की एक बेटा और एक बेटी है।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: फीफा वर्ल्ड कप एन्थम सॉन्ग 'लाइट द स्काई' रिलीज, नोरा फतेही ने डांस से बिखेरा जलवा, रचा इतिहास

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: रेडऑन के 'फीफा वर्ल्ड कप' सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगी नोरा फतेही? पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी