पॉल वॉकर की बेटी ने फादर्स डे पर पोस्ट की ये दिल छूने वाली तस्वीर

रविवार को फादर्स डे था और हर कोई सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहा था। इस दुनिया से जा चुके हॉलीवुड स्टार पॉल वॉकर की बेटी मिडो ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की। इस तस्वीर को देखकर

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2015 12:19 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2015 12:46 PM (IST)
पॉल वॉकर की बेटी ने फादर्स डे पर पोस्ट की ये दिल छूने वाली तस्वीर

लॉस एंजिल्स। रविवार को फादर्स डे था और हर कोई सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहा था। इस दुनिया से जा चुके हॉलीवुड स्टार पॉल वॉकर की बेटी मिडो ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की।

कोई कर रहा है संजय दत्त के जेल से बाहर आने का इंतजार

इस तस्वीर को देखकर आपका भी दिल भर आएगा। इस फोटो में मिडो बेहद छोटी हैं और पॉल उन्हें गोद में लेकर उनके गाल पर किस कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे।'

दो साल पहले एक सड़क हादसे में पॉल वॉकर की मौत हो गई थी। वो सिर्फ 40 साल के थे। पॉल के गुजरने के बाद मिडो का ये दूसरा फादर्स डे था।

इस साल अप्रैल में पॉल की आखिरी फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' रिलीज हुई थी। पॉल मरने से पहले फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे इसलिए उनके भाई ने बाकी फिल्म शूट की थी।

मशहूर एक्टर-डायरेक्टर पालोमा जिमेनेज की मार्च में तीसरी बेटी हुई थी जिसका नाम उन्होंने पॉल के नाम से प्रेरित पॉलिन रखा था।

पंजाबी सिनेमा के अमिताभ बच्चन क्यों मांग रहे हैं माैत की दुआ?

chat bot
आपका साथी