आमिर खान के शो में नज़र आने वाली रेप पीड़िता की मौत

अभिनेता आमिर खान के चर्चित शाे 'सत्‍यमेव जयते' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली रेप पीडि़ता सुजैट जॉर्डन अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनकी शुक्रवार को कोलकाता के एक अस्‍पताल में मौत हो गई। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। वह तीन दिनों से

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2015 11:27 AM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2015 02:47 PM (IST)
आमिर खान के शो में नज़र आने वाली रेप पीड़िता की मौत

मुंबई। अभिनेता आमिर खान के चर्चित शाे 'सत्यमेव जयते' के दूसरे सीजन में नज़र आने वाली रेप पीड़िता सुजैट जॉर्डन अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनकी शुक्रवार को कोलकाता के एक अस्पताल में मौत हो गई। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। वह तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

हिट एंड रन केस : तो क्या हादसे के बाद गायब हो गए थे सलमान!

सुजैट के साथ कोलकाता के पार्क स्ट्रीट पर गैंपरेप किया गया था और उसके बाद कार से उन्हें बाहर फेंक दिया गया था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस रेप केस को झूठा बताया था, जबकि उनकी पार्टी के एक सांसद ककोली घोष ने तो सुजैट को वेश्या तक करार दिया था। इस सांसद का कहना था कि सुजैट का अपनी क्लाइंट से झगड़ा हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें रेप का शिकार होना पड़ा।


इस फिल्म में रणबीर ने सात बार चूमा है अनुष्का को!

सुजैट ने इन आरोपों से साफ इंकार कर दिया था और उन्होंने न सिर्फ खुद के लिए, बल्कि अपने जैसी दूसरी रेप पीड़िताओं को भी न्याय दिलाने के लिए एक जंग छेड़ दी थी। आमिर ने अपने शो 'सत्यमेव जयते' के दूसरे सीजन के लिए उन्हें इनवाइट किया था। इस एपिसोड में आमिर ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मुद्दे पर उनसे चर्चा की थी।

खुद को 18 का समझते हैं 50 साल के आमिर!

chat bot
आपका साथी