बेहद सादगी से पति-पत्नी बने Parambrata Chatterjee और Priya Chakraborty, देखें शादी के बाद की तस्वीरें

Parambrata Chatterjee Wedding बंगाली एक्टर परमब्रत चटर्जी ( Parambrata Chatterjee ) ने भी बेहद सादगी से शादी रचाई। एक्टर ने सिंगर पिया चक्रवर्ती ( Piya Chakraborty ) से बेहद सादगी से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर एक्टर ने शादी की तस्वीरे शेयर की है। इस कपल ने कोर्ट मैरिज की है। बता दें पिया अनुपम रॉय की एक्स वाइफ हैं।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Nov 2023 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 27 Nov 2023 07:59 PM (IST)
बेहद सादगी से पति-पत्नी बने Parambrata Chatterjee और Priya Chakraborty, देखें शादी के बाद की तस्वीरें
परमब्रत चटर्जी ने की शादी (Photo Instagram)

HighLights

  • परमब्रत चटर्जी ने पिया चक्रवर्ती संग की शादी
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की वेडिंग की तस्वीरें
  • परमब्रत से पहले अनुपम से हुई थी पिया की शादी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parambrata Chatterjee Wedding: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने रविवार यानी 26 नवंबर को ब्वॉयफ्रेंड अमन मेहता (Aman Mehta) संग सात जन्मों का रिश्ता बनाया है।

इस कपल ने धूमधाम से शादी रचाई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल रहे। वहीं अब अभिनेता परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee) ने भी बेहद सादगी से शादी रचाई। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड और सिंगर पिया चक्रवर्ती (Piya Chakraborty) से शादी की। बता दें कि पिया संगीतकार अनुपम रॉय की पूर्व पत्नी हैं।

यह भी पढ़ें- श्रेनु पारेख की पार्टी में 'इश्कबाज' का तड़का, सुरभि चंदना और मानसी श्रीवास्तव के साथ होने वाली दुल्हन की फोटो वायरल

परमब्रत की दुल्हन बनीं पिया

पिछले काफी समय से परमब्रत चटर्जी और पिया चक्रवर्ती की शादी की खबरे सामने आ रही थी। वहीं आज कोलकाता में इस कपल कोर्ट मैरिज के चलते हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गया। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, तो चलिए, हम और आप चलते हैं। जब शाम आसमान के सामने फैली होती है। 

परमब्रत से पहले अनुपम से हुई थी पिया की शादी

बता दें, पिया चक्रवर्ती की पहली शादी अनुपम रॉय से हुई थी, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। साल 2021 में पिया ने अनुपम रॉय से तालक ले लिया। कहा जाता है कि तलाक का फैसला पिया का था क्योंकि वह एक्टर परमब्रत से प्यार पड़ गई थी।

बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं परमब्रत चटर्जी

यह भी पढ़ें- हीरामंडी एक्ट्रेस Sharmin Segal ने ब्वॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, वायरल हुई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

परमब्रत चटर्जी यूं को बंगाली सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। परमब्रत ने साल 2002 में हेमांतक पाखी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2012 में विद्या बालन की फिल्म कहानी से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था।

इसके बाद वह फिल्म तेरहवीं, परी, बुलबुल, गैंग्स ऑफ घोस्ट, यारा सिली सिली में नजर आए। इसके अलावा परमब्रत ने कई फिल्मों का डायरेक्ट भी किया है। उन्होंने बंगाली फिल्म जियो काका का निर्देशन किया था। इसके अलावा हवा बोदोल, लोराई, सोनार पहर और टिकी-टाका जैसी फिल्में भी इसमें शामिल है।

chat bot
आपका साथी