Salman Khan के साथ काम करना चाहती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sarah Khan, बोलीं- जब से मैंने करियर शुरू किया...

Sarah Khan And Salman Khan पाकिस्तानी एक्ट्रेस सराह खान (Sarah Khan) ने हाल ही में सलमान खान को लेकर अपनी एक इच्छा जाहिर की है जिसका वो सालों से सपना देख रही हैं। बता दें सराह खान पाकिस्तान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Tue, 05 Mar 2024 09:17 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2024 09:17 PM (IST)
Salman Khan के साथ काम करना चाहती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sarah Khan, बोलीं-  जब से मैंने करियर शुरू किया...
सराह खान और सलमान खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री का फैन हर कोई है, फिर चाहे वो हॉलीवुड स्टार्स हो या पाकिस्तानी स्टार्स ही क्यों न हो। कई पाकिस्तानी सेलेब्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और कई सेलेब्स आज भी इंडियन सितारों के साथ काम करने की चाहत में है।

इन्हीं में से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सराह खान (Sarah Khan) भी है। सराह खान पाकिस्तान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक इच्छा जाहिर की है, जिसका सपना वो काफी सालों से देख रही है।

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह की राह पर चले Salman Khan? एयरपोर्ट लुक देख छूटी यूजर्स की हंसी, बोले- 'भाई ऑटो कहां है?'

इस खान के साथ काम करना चाहती हैं सराह

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सराह खान (Sarah Khan) ने कहा है कि उन्होंने जब से अभिनय करना शुरू किया है। तब से उनका सपना बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने का है।

आगे उन्होंने बताया कि,  किसी भी अभिनेता के लिए दूसरी जगह काम करना बहुत बड़ी बात है, इसलिए अगर मुझे बॉलीवुड में काम करने का मौका मिले तो यह बहुत अच्छा होगा। मुझे खुशी होगी। मुझे लगता है कि मेरे आधे दर्शक भारत में हैं और आधे पाकिस्तान में हैं। मुझे दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। 

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान खान हाल ही में टाइगर 3 में नजर आए थे। पर्दे पर इस फिल्म ने ठीक ठाक कमाई की थी। वहीं अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेस पठान को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर वर्सेस पठान को लेकर जमकर बज बना हुआ है। फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। इसके सलमान खान ने करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। 

यह भी पढ़ें- सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम की शादी' से बाहर हुए सलमान खान, इस पॉपुलर एक्टर ने भाईजान को किया रिप्लेस?

chat bot
आपका साथी