‘बिन रोये’ वाली पाक अभिनेत्री ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ज्ञान, जवाब का इंतज़ार

उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा है कि प्रियंका के इस ट्वीट को स्क्रीन शॉट लेकर रख लेना चाहिए और आगे कभी प्रियंका शांति और अहिंसा की बात करें तो उन्हें यह दिखाना चाहिए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 12:06 PM (IST)
‘बिन रोये’ वाली पाक अभिनेत्री ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ज्ञान, जवाब का इंतज़ार
‘बिन रोये’ वाली पाक अभिनेत्री ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ज्ञान, जवाब का इंतज़ार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच लगातार तनाव का माहौल है। ऐसे में हाल ही में बालकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद कई हिंदी फिल्म सितारों ने भारतीय सेना को लेकर ट्वीट किया है।

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार अमिताभ बच्चन सभी ने इस पर अपनी बात रखी है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट किया कि जय हिन्द, अपनी सेना पर गर्व है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट को लेकर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बिन रोये सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं अर्मीना खान ने अलग ही रुख अख्तियार किया है। उन्होंने प्रियंका के इस ट्वीट पर अपनी अलग बात रखी है। उन्होंने प्रियंका पर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि प्रियंका यूनिसेफ क्की गुड विल एम्बेसडर होकर ऐसी बातें कैसी कर सकती हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री अरमीना खान ने कहा है कि प्रियंका इस तरह की युद्ध को बढ़ावा देने वाली बात कैसे कर सकती है, जबकि वह यूनिसेफ की गुड विल एम्बेसेडर हैं।

WHAT?!!! But aren’t you supposed to be a Good Will ambassador for @UNICEF? Screen shot this everyone and next time she speaks up for peace and goodwill. Let’s remind her of this hypocrisy. https://t.co/Jew88bMtYv

— Armeena Khan (@ArmeenaRK) February 26, 2019

“It is easy to advocate peace whilst the sun shines. When the storm rages, it is then your character, principles & values are tested. Will you turn your face into the wind and stand by what is right or will history find you wanting?” - Me #peace #saynotowar ❤️🤘🏻

— Armeena Khan (@ArmeenaRK) February 26, 2019

उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा है कि प्रियंका के इस ट्वीट को स्क्रीन शॉट लेकर रख लेना चाहिए और आगे कभी प्रियंका शांति और अहिंसा की बात करें तो उन्हें यह दिखाना चाहिए। अर्मीना ने एक नहीं कई सारे ट्वीट किए हैं। ऐसे में देखना यह है कि प्रियंका इस पर क्या जवाब देती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss वाली इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने की ऐसी हरकत, गुस्से में उबले लोग

chat bot
आपका साथी