सैफ-कट्रीना की 'फैंटम' को लेकर पाक सेंसर बोर्ड का चौंकानेवाला बयान

सैफ अली खान और कट्रीना कैफ की अपकमिंग फिल्‍म 'फैंटम' पाकिस्‍तान में रिलीज होगी या नहीं अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। लेकिन पाकिस्‍तान सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्‍म में बारे में कोई भी निर्णय कानून के आधार पर ही लिया जाएगा। फिल्‍म से

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2015 09:11 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2015 09:42 AM (IST)
सैफ-कट्रीना की 'फैंटम' को लेकर पाक सेंसर बोर्ड का चौंकानेवाला बयान

मुंबई। सैफ अली खान और कट्रीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'फैंटम' पाकिस्तान में रिलीज होगी या नहीं अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। लेकिन पाकिस्तान सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में बारे में कोई भी निर्णय कानून के आधार पर ही लिया जाएगा। फिल्म से जुड़े विवाद का सेंसर बोर्ड के फैसले पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

'फैंटम' पर बैन की मांग पर हाफिज सईद को मिला करारा जवाब

26/11 के मास्टरमाइंड जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद नहीं चाहते कि फिल्म 'फैंटम' पाकिस्तान में रिलीज हो। इसके लिए उन्होंने लाहौर हाईकोर्ट में याचिका भी दर्ज कराई। हाफिज सईद के वकील एके डोगर ने लाहौर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि आने वाली फिल्म 'फैंटम' में पाकिस्तान और जमात-उद-दावा के खिलाफ जहर उगला गया है।

यह भी आरोप लगाया गया है कि फिल्म 2008 के मुंबई हमले पर आधारित है। उनके मुताबिक, इसमें दिखाया गया है कि जमात उद दावा पूरी दुनिया में आतंकवाद फैला रहा है।

श्रीदेवी को इस हीरो से था प्यार पर 8 साल बड़े बोनी से की शादी

जब 'फैंटम' पर बैन लगाने के मुद्दे पर सीबीएफसी के अध्यक्ष फख्र-ए-आलम से जानकारी मांगी गई, तो उन्होंने कहा, 'देखिए, हम हर फैसला कानून के मुताबिक लेंगे। इसके लिए संसद द्वारा लागू किए गए स्पष्ट कानून और नियम हैं। यह सीधी सी बात है, हमारा काम विवादों पर ध्यान देना और हर बात के लिए हर किसी को जवाब देना नहीं है। हम कानून का पालन करेंगे और कानून के आधार पर निर्णय लेंगे।

कबीर खान निर्देशित 'फैंटम' में सैफ अली खान और कट्रीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

देखें, देशभक्ति पर बनी मनोज बाजपेई-रवीना टंडन की शॉर्ट फिल्म

chat bot
आपका साथी