Padma Bhushan Award: मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप को मिला पद्म भूषण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप को आज 22 अप्रैल को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। इसके साथ ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह इसकी खुशी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Mon, 22 Apr 2024 10:32 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 10:32 PM (IST)
Padma Bhushan Award: मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप को मिला पद्म भूषण, एक्टर ने जाहिर की खुशी
मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप (Photo Credit: X)

HighLights

  • मिथुन चक्रवर्ती को मिला सम्मान
  • 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया
  • उषा उत्थुप को भी मिला पद्म भूषण

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, सोमवार 22 अप्रैल को इन्हें कला के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म भूषण से सम्मानित किया है।

सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप की एक तस्वीर देखने को मिल रही है, जिसमें दोनों राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों पद्म सम्मान लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें वह इसके बारे में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: ''उठा के बाहर फेंक दूंगा'', मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की इस हरकत पर सलमान खान ने लगाई क्लास

मिथुन चक्रवर्ती को मिला सम्मान

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण भारतीय सिनेमा में उनके योगदान और सामाजिक कामों में भी एक्टिव रहने के लिए मिला है। मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है। उन्होंने पिछले 47 सालों के अपने करियर में लगभग 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

#WATCH | Delhi: On receiving Padma Bhushan in the field of Arts, actor Mithun Chakraborty says, "I am very happy. I have never asked anything for myself from anyone in my life. When I got a call that you are being given Padma Bhushan, I was silent for a minute because I had not… https://t.co/zfgkI7hu1e pic.twitter.com/JPvTlnIqQT— ANI (@ANI) April 22, 2024

पद्म भूषण मिलने पर कैसा था रिएक्शन?

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अभिनेता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपनी लाइफ में कभी किसी से अपने लिए नहीं मांगा। जब मुझे फोन आया कि आपको पद्म भूषण दिया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया, मुझे इसकी उम्मीद ही नहीं थी और जिस चीज की आपको कोई उम्मीद ही न हो, वो मिल जाए तो खुशी होती है।

उषा उत्थुप को भी मिला पद्म भूषण

वहीं, उषा उत्थुप को भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों पद्म भूषण मिला है। उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है। उषा उत्थुप एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध गायिका हैं। उनके संगीत ने गायन की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से भारतीयों की पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

हाल ही में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय सनसनी माइली साइरस के गाने फ्लावर्स को कवर करने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक्टर बोले- जल्द शुरू करूंगा काम

chat bot
आपका साथी