बेटे अबराम को घर लाए शाहरुख, लिंग परीक्षण से इन्कार

शाहरुख खान अपने तीसरे ब'चे को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन इस पर कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा था। मंगलवार को पहली बार शाहरुख ने इस पूरे मामले पर सफाई दी। अपने नवजात ब'चे के लिंग परीक्षण के आरोपों पर उन्होंने कहा कि लिंग परीक्षण के विवाद से पहले ही उनका बेटा पैदा हो चुका था। शाहरुख ने अपने बेटे का अबराम रखा है।

By Edited By: Publish:Tue, 09 Jul 2013 09:45 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2013 12:07 AM (IST)
बेटे अबराम को घर लाए शाहरुख, लिंग परीक्षण से इन्कार

मुंबई। शाहरुख खान अपने तीसरे बच्चे को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन इस पर कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा था। मंगलवार को पहली बार शाहरुख खान ने इस पूरे मामले पर सफाई दी। अपने नवजात बच्चे के लिंग परीक्षण के आरोपों पर उन्होंने कहा कि लिंग परीक्षण के विवाद से पहले ही उनका बेटा पैदा हो चुका था। शाहरुख ने अपने बेटे का अबराम रखा है।

पढ़ें: दोषी पाए गए शाहरुख तो जेल में पीसेंगे चक्की!

शाहरुख ने कहा है कि विवादों से पहले ही हमारे बच्चे अबराम का जन्म समय से पहले सातवें महीने में ही हो गया था। हमने बच्चे का लिंग परीक्षण नहीं कराया। कुछ संगठनों के मीडिया में लिंग परीक्षण के लगाए गए आरोप गलत हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा सरोगेट बेबी है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इस बारे में सफाई देनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि वह इतने दिनों तक सिर्फ इसलिए चुप थे क्योंकि वह और उनकी पत्नी गौरी अबराम की सेहत को लेकर चिंतित थे।

शाहरुख की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने डॉक्टर जतिन शाह को मुश्किल हालात में अबराम को संभालने के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि, सरोगेट मां के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। शाहरुख के पहले ही दो बच्चे आर्यन (16) और सुहाना (13) हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी