'ऊ अंटावा' फेम Mangli की कार का हुआ एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर सिंगर ने दिया हेल्थ अपडेट

फिल्म पुष्पा में ऊ अंटावा गाना जा चुकी सिंगर मंगली (Mangli) को लेकर खबर है कि उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ है। वहीं अब खुद सिंगर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और अपने फैंस को अपना अपडेट भी दिया है। मंगली (Mangli) ने सोमवार 18 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 18 Mar 2024 03:24 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 03:24 PM (IST)
'ऊ अंटावा' फेम Mangli की कार का हुआ एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर सिंगर ने दिया हेल्थ अपडेट
'ऊ अंटावा' सिंगर मंगली (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा में 'ऊ अंटावा' गाना जा चुकी सिंगर मंगली (Mangli) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि सिंगर एक सड़क हादसे का शिकार हुई हैं। ये हादसा 15 मार्च को हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर स्थित शमशाबाद लिमिट्स के तोंडूपल्ली में हुआ था।

हालांकि, इस हादसे में सिंगर को कुछ नहीं हुआ। वह बिल्कुल ठीक है, लेकिन सोमवार को ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते सिंगर ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि वह ठीक हैं।

यह भी पढ़ें- 'मैं डर से कांप रही थी...' 'ऊ अंटावा' के शूट पर अनकंफर्टेबल हो गई थीं Samantha, कहा- अब आइटम नंबर नहीं करूंगी

मंगली ने शेयर किया पोस्ट

मंगली (Mangli) ने सोमवार 18 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है- “मेरे प्रिय, मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूं। यह एक अप्रत्याशित छोटी दुर्घटना थी जो कुछ दिन पहले हुई थी। कृपया फैलाई जा रही अफवाहों पर न जाएं। आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद! मंगली।” बता दें, 15 मार्च की देर रात मंगली और उनकी टीम एक कार्यक्रम से लौट रही थी। तब शमशाबाद के पास उनकी कार की टक्कर एक लॉरी वाहन से हो गई थी।  इस हादसे में गाड़ी की रियर लाइट पूरी तरह से टूट गई थी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय दंड संहिता की धारा 279 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

शाह रुख की फिल्म में भी आ चुकी हैं गाना

बता दें,  मंगली ने न सिर्फ अल्लू अर्जुन की फिल्म में ही गाना गाया। बल्कि उन्होंने बीते साल शाह रुख खान की फिल्म जवान का गाना 'जिंदा बंदा' भी गाया था। इसके अलावा अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का गाना रामलू रामलो भी गाया है।

यह भी पढ़ें- Jawan Song Zinda Banda: शाह रुख खान के पहले गाने ने मचा दिया धमाल, यूट्यूब पर 21 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

साथ ही किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा का आइटम सॉन्ग रा रा रकम्मा भी मंगली ने गाया है। सिंगर ने फिल्म स्वेच्छा से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और मंगली को पिछली बार फिल्म माइस्ट्रो में नजर आई थी।

chat bot
आपका साथी