तो इनके रिश्ते में नौबत यहां तक पहुंच गई

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। न्यू ईयर के बाद से दोनों में खींचातानी की खबरें चर्चा में हैं। न्यू ईयर के बाद रणबीर अकेले भारत लौट आए थे, लेकिन कैट वहीं थीं। अब ये नौबत आ गई है कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 21 Jan 2014 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2014 09:34 AM (IST)
तो इनके रिश्ते में नौबत यहां तक पहुंच गई

मुंबई। रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। न्यू ईयर के बाद से दोनों में खींचातानी की खबरें चर्चा में हैं। न्यू ईयर के बाद रणबीर अकेले भारत लौट आए थे, लेकिन कैट वहीं थीं। अब ये नौबत आ गई है कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं।

पढ़ें : रणबीर का प्रपोजल ठुकराया

अमेरिका में छुट्टियां मनाने गई इस जोड़ी की लड़ाई अब जगजाहिर है, लेकिन अब बात इतनी बढ़ गई है कि दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। इसकी वजह कैट का शादी के लिए मना करना बताया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान दोनों स्टूडियो में मिल भी नहीं रहे हैं। पहले दोनों साथ में आते थे और साथ में शूटिंग खत्म करके जाते थे, लेकिन अब ऐसा क्या हुआ। कुछ समझ नहीं आ रहा है। कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। शूटिंग शुरू होने के तीन-चार दिन बाद रणबीर ही थे, जो कट्रीना से उनकी वैनिटी वैन में मिलने गए थे। यह मुलाकात भी थोड़ी देर में ही खत्म हो गई।

गौरतलब है कि हाल ही में कट्रीना कैफ ने अपने करियर के लिए रणबीर के शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। जिसे लेकर रणबीर दुखी थे।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी