जानें, क्‍यों यामी गौतम को कटवाने पड़े अपने खूबसूरत बाल

हाल ही में अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म 'पीके' में और कंगना रनोट फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में छोटे बाल में नजर आई थीं और दोनों इस स्‍पोर्टी लुक में दर्शकों को खूब पसंद भी आई थीं। अब 'फेयर एंड लवली' की ब्‍यूटी क्‍वीन यामी गौतम भी अपनी अगली फिल्‍म में

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 17 Jun 2015 12:50 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2015 01:27 PM (IST)
जानें, क्‍यों यामी गौतम को कटवाने पड़े अपने खूबसूरत बाल

नई दिल्ली। हाल ही में अनुष्का शर्मा फिल्म 'पीके' में और कंगना रनोट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में छोटे बाल में नजर आई थीं और दोनों इस स्पोर्टी लुक में दर्शकों को खूब पसंद भी आई थीं। अब 'फेयर एंड लवली' की ब्यूटी क्वीन यामी गौतम भी अपनी अगली फिल्म में इसी हेयरस्टाइल में दिखेंगी।

सैफ-करीना बच्चे तो पैदा करना चाहते हैं, मगर...!

हालांकि दोनों हीरोइनों ने सचमुच में अपने बाल नहीं कटवाए थे। इसकी बजाय उन्होंने विग का इस्तेमाल किया था, मगर यामी गौतम ने ऐसा नहीं किया है। उन्होंने विग इस्तेमाल करने की बजाय अपने बाल कटवाने का फैसला किया, ताकि सब कुछ वास्तविक लग सके।

करीना कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी में हो सकती हैं शामिल

सूत्रों के मुताबिक, यामी गौतम की अगली फिल्म में एक ऐसा हिस्सा था, जहां उन्हें अपने कैरेक्टर के लिए डिफरेंट लुक अपनाना था। उनके कैरेक्टर को छोटे बाल की जरूरत थी। यामी गौतम को लगा कि विग का इस्तेमाल करने और इसे आर्टिफिशयल बनाने की बजाय रियल लगने के लिए उन्हें बाल कटवाने चाहिए।

हिमालय की वादियों में क्या करने पहुंच गईं राधिका आप्टे?

इसलिए उन्होंने आगे बढ़कर अपने बाल कटवाने का फैसला किया। यामी गौतम अपनी अगली फिल्म टी-सीरीज के साथ कर रही हैं, मगर अभी इस फिल्म के टाइटल का पता नहीं चल पाया है। अब अनुष्का शर्मा और कंगना रनोट को इस हेयरस्टाइल में दर्शकों का खूब प्यार मिला। देखते हैं यामी गौतम उन्हें कितना इंप्रेस कर पाती हैं।

chat bot
आपका साथी