अब कसाब पर फिल्म , लखनऊ सेंट्रल से होगा ऐसा कनेक्शन

फिल्म में उस घटना के साथ पकडे गए आतंकी कसाब के साथ हुए पुलिस इंट्रोगेशन को भी शामिल किया जाएगा। फिल्म की कास्ट और शूटिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 22 Apr 2017 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2017 01:20 PM (IST)
अब कसाब पर फिल्म , लखनऊ सेंट्रल से होगा ऐसा कनेक्शन
अब कसाब पर फिल्म , लखनऊ सेंट्रल से होगा ऐसा कनेक्शन

मुंबई। साल 2008 में दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी हमलों में से एक मुंबई के ताज होटल पर हमला हुआ था। सुरक्षाकर्मियों ने नौ आतंकियों को मार गिराया और अजमल आमिर कसाब को जिन्दा पकड़ लिया गया जिसे बाद में फांसी दे दी गई। उस कसाब पर अब एक इंट्रेस्टिंग फिल्म बनने वाली है।

ख़बर है कि फरहान अख्तर स्टारर फिल्म लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट कर रहे रंजीत तिवारी ने एक और फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। बताया जाता है कि ये फिल्म कसाब के किरदार को सेंटर में रख कर एक अलग तरह की कहानी पर बनेगी। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में उस सीक्वेंस पर फोकस किया जाता है जब आतंकी ताज महल होटल में घुसते हैं और उसके बाद वो पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं से फोन पर कन्वर्सेशन करते हैं। फिल्म में उस घटना के साथ पकडे गए आतंकी कसाब के साथ हुए पुलिस इंट्रोगेशन को भी शामिल किया जाएगा। फिल्म की कास्ट और शूटिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: बाहुबली की रिलीज़ में अब नहीं होगी रूकावट , कर्नाटक में विरोध ख़त्म

करीब नौ साल पहले पाकिस्तान से ट्रेंड लश्कर ए तैयबा के 10 आतंकियों ने ताज होटल सहित पांच स्थानों पर हमला किया था जिसमें 164 लोग मारे गए और 300 से अधिक जख़्मी हुए। देश की संसद के बाद इसे भारत पर किया गया सबसे बड़ा आतंकी हमला माना जाता है।

chat bot
आपका साथी