चाहे हो कंधे में दर्द, शाहरुख नाचने से नहीं रुकेंगे

बॉलीवुड के किंग खान के कंधे की सर्जरी को हुए महज एक महीना हुआ है। शाहरुख अपनी सर्जरी के बाद अपनी आने वाली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख को अपने कंधे में इतना ज्यादा दर्द हुआ कि वह गाने के

By Edited By: Publish:Fri, 28 Jun 2013 12:53 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2013 01:02 PM (IST)
चाहे हो कंधे में दर्द, शाहरुख नाचने से नहीं रुकेंगे

मुंबई [जिगर शाह]। बॉलीवुड के किंग खान के कंधे की सर्जरी को हुए महज एक महीना हुआ है। लेकिन वह दर्द सहकर भी अपना कमिटमेंट पूरा करने को तैयार हैं।

शाहरुख अपनी सर्जरी के बाद अपनी आने वाली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख को अपने कंधे में इतना ज्यादा दर्द हुआ कि वह गाने के रिहसर्ल करते हुए जमीन पर बैठ गए। इस फिल्म के टाइटल ट्रैक में कुछ और डांस स्टैप शामिल करने थे इसके लिए शाहरुख से शेड्यूल के बारे में मीटिंग की गई।

जाहिर है शाहरुख को ऐसे तकलीफ में देखते हुए फिल्म क्रू मेंबर ने शाहरुख से कुछ चर्चा नहीं की। शाहरुख अपने घुटनों पर बैठ गए और बोले कि प्रैक्टिस नहीं रुकेगी। हालांकि शाहरुख को कंधे में बहुत दर्द था दर्द को नजर अंदाज करते हुए फ्लोर पर बैठ कर डांस स्टैप की प्रैक्टिस करने लगे।

[मिड डे]

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी