राजू हिरानी चले अमरीका, इस फिल्म की शूटिंग करने

इससे पहले मुन्नाभाई की सीरीज के तहत 'मुन्नाभाई चले अमरीका की घोषणा हुई थी लेकिन संजय दत्त पर आये संकट के कारण फिल्म अधर में रही गई थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 09 May 2017 12:55 PM (IST) Updated:Tue, 09 May 2017 12:55 PM (IST)
राजू हिरानी चले अमरीका, इस फिल्म की शूटिंग करने
राजू हिरानी चले अमरीका, इस फिल्म की शूटिंग करने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मुन्नाभाई चले अमरीका का नाम तो आपने सुना होगा। राजकुमार हिरानी की वो फिल्म जो अब तक बनी नहीं लेकिन इस बार राजू  हिरानी अमरीका जा रहे हैं। संजय दत्त के लिए लेकिन बिना संजू बाबा को लिये।

दरअसल हम बात कर रहे हैं राजू हिरानी के डायरेक्शन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक की। फिल्म का पहला शेडयूल पूरा हो चुका है और फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प खबरें बाहर भी आ रही हैं। नयी खबर अब यह है कि राजू हिरानी की टीम जल्द ही अमरीका जाने की तैयारी में है। अब फिल्म के आगे के शेडयूल की शूटिंग वही होने वाली है। रणबीर कपूर भी पूरी तरह से तैयार हैं। खबर है कि अमरीका में संजय दत्त की लाइफ से जुड़े अहम दृश्य शूट किये जाने हैं। वहां कुछ गानों की शूटिंग भी हो सकती है। बस कुछ ही दिनों रवाना हो जाएंगे। बताते चलें कि इससे पहले मुन्नाभाई की सीरीज के तहत 'मुन्नाभाई चले अमरीका की घोषणा हुई थी लेकिन संजय दत्त पर आये संकट के कारण फिल्म अधर में रही गई थी।

यह भी पढ़ें:Exclusive: तो क्या नजर आयेंगे इंडिया का असली चैंपियन कौन फिनाले में संजू बाबा 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में मनीषा कोईराला, परेश रावल और दीया मिर्जा भी अहम किरदार में हैं।

chat bot
आपका साथी