'हेट स्टोरी 3' में नजर आएंगे कई बोल्‍ड और इंटीमेट सीन्‍स

इरोटिक थ्रिलर मूवी 'हेट स्टोरी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज हो रही इस फिल्‍म में कई बोल्‍ड और इंटीमेट सीन्‍स हैं। इससे पहले फिल्‍म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2015 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2015 09:51 AM (IST)
'हेट स्टोरी 3' में नजर आएंगे कई बोल्‍ड और इंटीमेट सीन्‍स

मुंबई। इरोटिक थ्रिलर मूवी 'हेट स्टोरी 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज हो रही इस फिल्म में कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स हैं। इससे पहले फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं।

कट्रीना ने ऋषि को बोल दिया 'पापा, क्या जल्द बनने वाली हैं बहू?'

बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों को पसंद किया गया था। हालांकि इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में खासा बदलाव किया गया है। कई एक्टर्स नए हैं। मेल एक्टर्स में शरमन जोशी और करण सिंह ग्रोवर शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ फीमेल एक्टर्स में जरीन खान और डेजी शाह नजर आएंगी।

'हेट स्टोरी 3' में डेजी शाह नहीं हैं सिर्फ शोपीस, बताया कितना दमदार है रोल

गौर करने वाली बात यह है कि आज से पहले करण सिंह ग्रोवर को छोड़ बाकी किसी एक्टर को ऐसे हॉट सीन करते नहीं देखा गया है। इस लिहाज से फिल्म में दर्शकों को जरीन खान, डेजी शाह और शरमन जोशी का अलग ही लुक देखने को मिलेगा।

शाहरुख-काजोल को कहा 'पलंगतोड़ जोड़ी' तो मिला करारा जवाब

फिल्म का निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर टी-सीरीज है। कहानी विक्रम भट्ट और माधुरी बनर्जी ने लिखी है। फिल्म में प्रियांशु चटर्जी भी महत्वपूर्ण रोल में हैं। इससे पहले साल 2014 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी 2' का निर्देशन भी विशाल पंड्या ने ही किया था। फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होना संभावित है।

chat bot
आपका साथी