Boycott Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म आई नेटिज़ेंस के निशाने पर, बॉयकाट की उठी मांग

Boycott Coolie No 1 आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को लोगों ने बड़े पैमाने पर निशाना बनाया था।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2020 08:19 PM (IST)
Boycott Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म आई नेटिज़ेंस के निशाने पर, बॉयकाट की उठी मांग
Boycott Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म आई नेटिज़ेंस के निशाने पर, बॉयकाट की उठी मांग

नई दिल्ली, जेएनएनl ट्विटर पर नेटिज़न्स #CoolieNo1 ट्रेंड कर सभी को वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैl जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात कही जा रही हैl सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद नेटिज़न्स और फिल्म के कुछ सितारों ने नेपोटिज़्म को लेकर अपनी बात कहना शुरू कर दिया है, जो बाहरी लोगों के करियर में बाधा बने हुए है।

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सुशांत की असामयिक मृत्यु के बाद लोग स्टार किड्स और उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे है। अब रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान और वरुण धवन की बहुचर्चित फिल्म 'कुली नंबर 1' को भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला हैl इस प्रकार एक बार फिर से सभी को फिल्म का बहिष्कार करने का अनुरोध करने के लिए नेटिज़न्स मिल कर ट्रेंड कर रहे हैं। यह ट्विटर पर स्पष्ट रूप से प्रतिबिंबित हो रहा है क्योंकि यह आज के शीर्ष रुझानों में से एक है।

@Varun_dvn

Opportunist!!! We now know everyones character so just stay home and lift your own baggage.#CoolieNo1 #BoycottBollywoodFilms https://t.co/nts8V84qbF" rel="nofollow

— Geetika Saxena (@GeetikaSaxena7) August 20, 2020

अब तक फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ट्रोल्स ने पहले ही फिल्म के प्रमुख सितारों पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाकर निशाना बनाया है। कुछ ने हार्ड-हिटिंग ट्वीट्स के साथ माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इसे ट्रेंड करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने फिल्म का बहिष्कार करने की बात करते हुए मजाकिया मीम्स भी शेयर किए है।

#CoolieNo1 will break all records of,

.

.

.

Flops, reported content and dislikes.😌 pic.twitter.com/SvsZQJpmfZ— Bollywood news (@Bollywo15292340) August 20, 2020

फैंस की मानें तो फिल्म Coolie No 1 एक बड़ी विफलता के लिए तैयार है और ट्विटर पर इस तरह के कई ट्वीट्स और मीम्स देखने को मिल रहे हैं। हाल के दिनों में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की स्टारर फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को लोगों ने बड़े पैमाने पर निशाना बनाया था। सुशांत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैl

chat bot
आपका साथी