Exclusive: नेहा धूपिया ने 14 साल के करियर में इतना कुछ देख लिया है

नेहा धूपिया कि फिल्म 'तुम्हारी सुलु' इस शुक्रवार को आनेवाली है। इस फिल्म में नेहा धूपिया एक रेडिओ स्टेशन की सीईओ की भूमिका में है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 16 Nov 2017 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 16 Nov 2017 08:11 PM (IST)
Exclusive: नेहा धूपिया ने 14 साल के करियर में इतना कुछ देख लिया है
Exclusive: नेहा धूपिया ने 14 साल के करियर में इतना कुछ देख लिया है

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया ने माना कि 14 साल के लंबे करियर में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे है और उन्हें इस दौरान बहुत सीख भी मिली है।

नेहा धूपिया ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा “ मुझे फिल्म इंडस्ट्री में कुल 14 साल हो गए जो कि लंबा अरसा है। मैंने अपने अनुभव सीखा है कि आप जो भी कर रहे हों उसे पूरी ईमानदारी से करें। इसके पीछे कारण यह कि आप सिर्फ कर्म कर सकते हो बाकि सफलता - असफलता पर आपका कोई जोर नहीं होता।“ नेहा धूपिया आगे कहती हैं “फिल्म इंडस्ट्री में मेरा सफर बहुत ही यादगार रहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने काम में कभी किसी से प्रतिस्पर्धा नहीं क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उनका करियर ख़राब हो सकता था। साल 2003 में क़यामत से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नेहा ने कहा जब उनके पास कोई काम नहीं होता वो अपने लिए काम बना लेती हैं। पिछले साल उन्होंने वॉयस चैट शो ‘ नो फ़िल्टर नेहा ‘ होस्ट किया था जो काफी चर्चित रहा।

यह भी पढ़ें:कपिल शर्मा का आया जवाब, बताया इसलिए नहीं गए अक्षय कुमार के शो में

नेहा धूपिया कि फिल्म 'तुम्हारी सुलु' इस शुक्रवार को आनेवाली है। इस फिल्म में नेहा धूपिया एक रेडिओ स्टेशन की सीईओ की भूमिका में है। जो विद्या बालन को बतौर रेडिओ जॉकी बनने की नौकरी की पेशकश करती है। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है।

chat bot
आपका साथी