बेटी मसाबा के जन्म के दौरान नीना गुप्ता के पास नहीं थे ऑपरेशन के पैसे, डिलीवरी का खर्चा था कुल 10,000 रुपये

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी इस ऑटोबायोग्राफी का नाम सच कहूं तो है। इसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के बारे में कई खुलासे किए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 01:21 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 01:21 PM (IST)
बेटी मसाबा के जन्म के दौरान नीना गुप्ता के पास नहीं थे ऑपरेशन के पैसे, डिलीवरी का खर्चा था कुल 10,000 रुपये
बेटी मसाबा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता, Instagram: neena_gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी इस ऑटोबायोग्राफी का नाम 'सच कहूं तो' है। इसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के बारे में कई खुलासे किए हैं। नीना गुप्ता ने 'सच कहूं तो' में अपने बेटी मसाबा के जन्म की डिलीवरी के दिनों का भी जिक्र किया है।

नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। रिचर्ड्स से अभिनेत्री को बेटी मसाबा गुप्ता है। अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने खुलासा किया है कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं। अभिनेत्री ने अपनी किताब के जरिए बताया है कि वह मसाबा को नॉर्मल डिलीवरी के जरिए ही जन्म दे सकती थी। इसमें केवल 2000 रुपये का खर्चा था और अभिनेत्री के खाते में इतने ही रुपये मौजूद थे।

नीना गुप्ता के अनुसार उनके लिए ऑपरेशन (सी-सेक्शन सर्जरी) करवाना काफी मुश्किल था क्योंकि इसमें लगभग 10,000 रुपये का खर्चा था। 'बधाई हो' की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उनकी डिलीवरी से कुछ दिन पहले ही 9000 रुपये की रकम टैक्स रिम्बर्समेंट के तौर पर उन्हें मिली था। इसके साथ ही आखिरकार उनके बैंक खाते में 12,000 रुपये आ गए और उन्होंने अपना ऑपरेशन करवाया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने सिंगल मदर के तौर पर मसाबा की परवरिश की है। वहीं विव रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया था। अब नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की है। उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में पति के साथ बिताए हुए समय के अनुभव को शेयर किया। बीते साल नीना गुप्ता ने लॉकडाउन का समय मुक्तेश्वर में बिताया था। इस दौरान वह छह महीने तक पहली बार अपने पति के साथ रही थीं।

वहीं नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर वह काफी उत्साहित है। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी की पहली कॉपी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। नीना गुप्ता ने बीते दिनों एक वीडियो भी साझा किया था। इसमें उन्होंने कहा था, 'पिछले वर्ष लॉकडाउन में मैंने मेरी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लिखी है। मुझे लगता है यह बहुत ही मुश्किल और चुनौती भरे दिन है। 

chat bot
आपका साथी