Nawazuddin Siddiqui Aaliya Divorce Case: आलिया के वकील का बयान, ‘उन्होंने बहुत कुछ झेला है’

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आ गए हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें व्हाट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 May 2020 01:52 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 01:56 PM (IST)
Nawazuddin Siddiqui Aaliya Divorce Case: आलिया के वकील का बयान, ‘उन्होंने बहुत कुछ झेला है’
Nawazuddin Siddiqui Aaliya Divorce Case: आलिया के वकील का बयान, ‘उन्होंने बहुत कुछ झेला है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में आ गए हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें व्हाट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है। आलिया का कहना है कि वो उनकी शादीशुदा जिंदगी 10 साल से ठीक नहीं चल रही थीं, लेकिन वो इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहती थीं। लेकिन अब उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

इस मामले पर आलिया के वकील अभय सहाई का भी बयान सामने आया है। अभय ने कहा, ‘आलिया ने नवाज़ को 13 मई को व्हाट्सऐप और ईमेल के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है। नवाज ने अबतक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन हमने उन्हें जवाब के लिए 15 दिन का वक्त दिया है। वो क्या जवाब देंगे उसके बाद फैसला लिया जाएगा कि आगे क्या करना है। क्योंकि अभी कोर्ट बंद हैं तो उनका जवाब आने के बाद आगे के एक्शन पर विचार किया जाएगा।

अभय ने कहा, ‘आलिया ने बहुत कुछ झेला है। वो अकेले बच्चों को संभाल रही है। वो मुंबई रहती हैं और अकेले बच्चों को संभालना बहुत मुश्किल होता है। घर में पिता एक पिलर की तरह होता है। इसलिए अब आलिया ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है’। 

इन सब चीजों की भी मांग कर रही हैं आलिया

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आलिया ने बताया, '2 महीने के लॉकडाउन ने मुझे आत्ममंथन के लिए काफी वक्त दे दिया। शादी में सेल्फ-रिस्पेक्ट काफी जरूरी है। वो मेरी खत्म हो चुकी है, मेरे पास नहीं बची है। मुझे ऐसे महसूस करवाया गया जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं। मैंने हमेशा अकेला महसूस किया। 'मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है। मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूं। इसके अलावा आलिया ने अपने बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है और बताया कि उन्होंने यह बात रखी है और वो दोनों बच्चों की कस्टडी चाहती हैं’।

chat bot
आपका साथी