जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल

नवाज कहते हैं कि वह मुस्कुरा रहे थे और अपनी बात कर रहे थे. नवाज पहली बार किसी स्टार से उसी वक्त स्ट्रक हुए थे.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 11:22 AM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2019 08:10 AM (IST)
जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल
जब सुपरस्टार राजेश खन्ना को देख कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हुआ था ऐसा हाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म फोटोग्राफ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म में उन्होंने एक फोटोग्राफर की भूमिका निभाई है.

जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने इस प्रेम कहानी को हां इसलिए कहा क्योंकि उन्हें लगता है कि दरअसल, ऐसी प्रेम कहानियां ही वास्तविक कहानियां होती हैं. लेकिन बॉलीवुड की प्रेम कहानियां देख कर हमें वैसी ही प्रेम कहानियां देखने की आदत हो गयी हैं. जबकि जिंदगी में वे कहानियां नहीं होती हैं. वह झूठी ही होती हैं. इस फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा के साथ हैं.

इसी बातचीत के दौरान उन्होंने राजेश खन्ना से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार राजेश खन्ना को देखा तो वह उन्हें देखते ही रह गये थे. नवाज कहते हैं कि जब वह शुरू -शुरू में मुंबई आये थे, तब उनके एक दोस्त जो राजेश खन्ना के साथ एक प्ले कर रहे थे. वह उस दौरान नवाज को राजेश खन्ना के ऑफिस लेकर गये थे. नवाज ने राजेश खन्ना की आराधना काफी बार देखी थी. ऐसे में जब वह राजेश खन्ना के ऑफिस गये तो वहां उन्होंने आराधना का बहुत बड़ा सा पोस्टर देखा था, और उस पोस्टर के सामने राजेश खन्ना खड़े थे और कुछ पढ़ रहे थे. नवाज यह सोच कर हैरान थे कि उनके सामने राजेश खन्ना हैं. उन्हें देख कर वह हैरान थे.

नवाज कहते हैं कि वह मुस्कुरा रहे थे और अपनी बात कर रहे थे. नवाज पहली बार किसी स्टार से उसी वक्त स्ट्रक हुए थे. वह दृश्य वह आज भी भूल नहीं पाये हैं और भूलना भी नहीं चाहते हैं. नवाजुद्दीन ने रितेश बत्रा जो कि फिल्म फोटोग्राफ के निर्देशक हैं, उनके बारे में कहते हैं कि लंचबॉक्स पूरे विश्व की सबसे प्यारी माने जाने वाली फिल्मों में से हैं और दर्शक उन्हें काफी पसंद करते रहे हैं. उन्हें लगता है कि उन्हें और भी ऐसी फिल्में बनाती रहनी चाहिए. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office पर शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का ‘बदला’, इतने करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

chat bot
आपका साथी