शुक्रवार को रिलीज नहीं होगी 'गुलाब गैंग', हाईकोर्ट ने लगाई रोक

माधुरी दीक्षित और जूही चावला की फिल्म 'गुलाब गैंग' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट ने देशभर में फिल्म की रिलीज पर 8 मई तक रोक लगा दी है।

By Edited By: Publish:Thu, 06 Mar 2014 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 06 Mar 2014 09:36 AM (IST)
शुक्रवार को रिलीज नहीं होगी 'गुलाब गैंग', हाईकोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित और जूही चावला की फिल्म 'गुलाब गैंग' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट ने देशभर में फिल्म की रिलीज पर 8 मई तक रोक लगा दी है।

पढ़ें : जब माधुरी को वीआईपी लाउंज बाहर निकाला गया

अदालत ने गुलाबी गैंग की नेता संपत पाल की याचिका की सुनवाई के आधार पर ये फैसला सुनाया है। संपत पाल ने बुधवार को फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए एक याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्होंने दावा किया है कि ये फिल्म उनकी जिंदगी पर आधारित है, लेकिन इसके लिए निर्माताओं ने उनसे अनुमति नहीं ली है। हालांकि फिल्म की पूरी टीम इस बात से इन्कार करती आई है।

पढ़ें : मुश्किल में गुलाब गैंग

संपत का आरोप है कि फिल्म की मुख्य नायिका माधुरी का किरदार उन्हीं पर आधारित है। संपत का कहना है कि फिल्म में ऐसे कई दृश्य हैं, जिनसे उनकी छवि और साख को नुकसान पहुंच सकता है। उन्होंने फिल्म निर्माताओं से मुआवजे की मांग भी की है। अदालत ने कहा कि रुपयों से किसी की खोई हुई साख या इज्जत वापस नहीं लाई जा सकती इसलिए फिल्म का प्रदर्शन रोक देना ही सही है। अनुभव सिन्हा फिल्म के निर्माता हैं।

chat bot
आपका साथी