क्‍यों लोगों से छिपती फिर रही हैं नरगिस फाखरी?

नरगिस फाखरी हाल ही में 'स्‍लमडॉग मिलेयनियर' के हीरो देव पटेल के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर खूब चर्चा में थीं। हालांकि बाद में उन्‍होंने इस तरह की खबरों के लिए मीडिया को ही खूब खरी-खोटी सुनाई थी। खैर, हम आपको उनके बारे में एक दिलचस्‍प बात बताने जा

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 19 Apr 2015 12:15 PM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2015 01:51 PM (IST)
क्‍यों लोगों से छिपती फिर रही हैं नरगिस फाखरी?

मुंबई। नरगिस फाखरी हाल ही में 'स्लमडॉग मिलेयनियर' के हीरो देव पटेल के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर खूब चर्चा में थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इस तरह की खबरों के लिए मीडिया को ही खूब खरी-खोटी सुनाई थी। खैर, हम आपको उनके बारे में एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं!

सनी लियोन से घबराकर शाहिद कपूर ने छोड़ दी फिल्म!

जब भी नरगिस फाखरी ट्रावेल करती हैं, खुद को पूरी तरह से कवर करके चलती हैं। इसके लिए या तो वो कैप का सहारा लेती हैं और फिर हूडेड जैकेट पहनती हैं। हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर एक ब्लैक हूडी में नजर आईं। इतनी गर्मी के बावजूद वो खुद को कवर करने के लिए ये पहनना नहीं भूली!

वाकई में इतनी गर्मी में नरगिस को इस तरह के ड्रेस में देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। मगर सवाल है कि अाखिर वो ऐसा क्यों करती हैं? खुद को कवर कर क्यों ट्रावेल करती हैं? कहीं भीड़ की नजरों से बचने के लिए तो नहीं? खैर, इसका जवाब तो नरगिस के पास ही होगा।

फैशन शो में बॉलीवुड सितारों ने बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी