बॉलीवुुड छोड़ने की खबर के बाद, नरगिस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बिकनी पहने समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 31 Jul 2016 02:13 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jul 2016 02:57 PM (IST)
बॉलीवुुड छोड़ने की खबर के बाद, नरगिस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

नई दिल्ली। नरगिस फाखरी इन दिनों इंडिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने ना ही इंडिया छोड़ा है और ना ही बॉलीवुड से नाता तोड़ा है। इस बात की पुष्टि वो कर चुकी हैं। तो वो इन दिनों कहा हैं ये जाननें के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं। वो चलिए हम आपको उनकी कुछ फोटो दिखाते हैं और बताते हैं कि वो इन दिनों हैं कहा।

#TheRing #BeachHead #Greece #Athens #summer #Mood #traveldiaries

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Jul 30, 2016 at 8:32am PDT

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये हॉट फोटोज शेयर की है। ये फोटो ग्रीस की है जहां वो अपने दोस्तों के साथ फुल ऑन मस्ती कर रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि ब्वॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वो तुरंत अपनी फिल्मों व प्रोड्यूसर्स को अधर में ही छोड़कर अमेरिका रवाना हो गईं। रिपोर्टों में यह भी कहा गया कि उदय ने नरगिस से शादी तोड़ दी और वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं।

मॉडल कदील बलोच हत्या मामले में आया नया मोड़

बोल्ड अंदाज में सिद्धार्थ के साथ पानी में रोमांस करती नजर आईं कट्रीना कैफ

खैर नरगिस की ये फोटो जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं और उनका आखिरी बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है ये बात उनके फैंस को राहत दे रही होगी। जल्द ही नर्गिस अपनी आने वाली फिल्मों 'बैंजो' के प्रमोशन के लिए भारत वापसी करेंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था।1

chat bot
आपका साथी