Exclusive: ‘नानू की जानू’ में भूतनी बनी पत्रलेखा ने खोले कुछ सीक्रेट्स, यहां पढें

भूतों से डर नहीं लगता इस सवाल पर पत्रलेखा कहती हैं कि उन्हें भगवान पर बहुत भरोसा है लेकिन, भूतों के बारे में वो नहीं जानतीं!

By Hirendra JEdited By: Publish:Wed, 04 Apr 2018 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 13 Apr 2018 03:34 PM (IST)
Exclusive: ‘नानू की जानू’ में भूतनी बनी पत्रलेखा ने खोले कुछ सीक्रेट्स, यहां पढें
Exclusive: ‘नानू की जानू’ में भूतनी बनी पत्रलेखा ने खोले कुछ सीक्रेट्स, यहां पढें

हीरेंद्र झा, मुंबई। अभिनेत्री पत्रलेखा इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘नानू की जानू’ के लिए चर्चा में हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ अभय देओल भी होंगे। पत्रलेखा फ़िल्म में अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं! यह फ़िल्म 20 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत में पत्रलेखा ने शूटिंग के समय लेट पहुंचने के सवाल पर बताया कि –“एक एक्ट्रेस को तैयार होने में थोड़ा लेट हो ही जाता है! और अभय दो घंटे तक मेरा वेट करते थे!” अभय देओल ने इस बात पर कहा कि– “वैसे ये सच है कि पत्रलेखा मुझे वेट कराती थीं लेकिन, ये बड़ी स्वीट हैं क्योंकि जब मैं अपनी लाइनें भूल जाता था तो ये मेरी लाइनें मुझे याद कराती थीं क्योंकि वो मेरी भी लाइनें पढ़ कर आती थीं।”

यह भी पढ़े: ‘टाइम’ मैगजीन के कवर पेज पर छपने से लेकर गुमनाम मौत तक, जानिए कुछ और अनसुनी बातें

भूतों से डर नहीं लगता इस सवाल पर पत्रलेखा कहती हैं कि उन्हें भगवान पर बहुत भरोसा है लेकिन, भूतों के बारे में वो नहीं जानतीं! आगे वो कहती हैं- “इस फ़िल्म के लिए मैंने इतना कुछ किया नहीं..मुझे यही लगा कि यह कैरेक्टर बिलकुल मेरे जैसी है। जब भी मैं सेट पर जाती थी मैं यह नहीं सोचती थी कि आज मैं भूत बनने वाली हूं और वो भूतनी क्या करेगी?”

यह भी पढ़ें: 10 रुपये में की पहली फ़िल्म, जानिये जया प्रदा से जुड़ी कुछ और रोचक बातें

जागरण डॉट कॉम से इस बातचीत के समय पत्रलेखा व्हाईट ड्रेस में थीं। संयोग से राज कुमार राव भी जब जागरण डॉट कॉम के ऑफिस आये थे तब वो भी व्हाईट ड्रेस में थे। यह बताने पर पत्रलेखा कहती हैं कि व्हाईट कलर उन दोनों का ही फेवरेट कलर है और यह कलर बहुत ही लाईट और कूल फील देता है! इसलिए वो और राजकुमार राव ज़्यादातर सफ़ेद ड्रेस ही पहनते हैं! गौरतलब है कि राज कुमार राव और पत्रलेखा लिव इन पार्टनर हैं और एक दूसरे के साथ मजबूत रिलेशनशिप में हैं!

chat bot
आपका साथी