म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन, दो साल से इन गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे

बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है। बीती रात प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 02:06 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 02:54 PM (IST)
म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन, दो साल से इन गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे
म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन, दो साल से इन गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020, जहां इस वक्त भारत देश कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है ऐसे में कई सेलेब्स के ऊपर इसकी दोहरी मार पड़ रही है। बीते कुछ दिनों में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने अपनों को हमेशा के लिए खो दिया। इंडस्ट्री ने इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दो बड़े सितारों को खो दिया। अब बॉलीवुड जगत से जुड़ी एक और बुरी खबरे सामने आई है। बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर प्रीतम चक्रवर्ती के पिता का निधन हो गया है। बीती रात प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली।

खबरों की मानें तो प्रीतम के पिता पिछले दो साल से Parkison's और Alzheimer's जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। पिछले तीन महीने से वो अस्पताल में ही भर्ती थे। जिस वक्त प्रबोध चक्रवर्ती ने आखिरी सांस ली उस वक्त उनके पास प्रीतम, उनकी बहन और मां मौजूद थे।

प्रीतम के पिता के निधन पर सिगंर कैलाश खेर ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। कैलाश खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना. परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना. प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत. ॐ नमो: शान्ति। हरि ॐ’।

मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना. परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना. प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत. ॐ नमो: शान्ति। हरि ॐ । pic.twitter.com/SsW9S9S8Rz

— Kailash Kher (@Kailashkher) May 25, 2020

आपको बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन, इरफान खान की मां, टीवी एक्ट्रेस सना सईद के पिता का भी निधन हो चुका है।

chat bot
आपका साथी